खेल

Virat Kohli को कैसे आउट करेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम? कप्तान ने किया खुलासा

[ad_1]

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND VS AUS) के बीच होने वाली सीरीज को लेकर कई दिग्गजों ने बयान दिए हैं और सभी फैंस इन दोनों टीमों के बीच घमासान देखने के लिए बेताब हैं. अब इंतजार खत्म हो चुका है. तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज कल से होगा. मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की है और कहा है कि वह वनडे में विश्व के सर्वकालिक महान बल्लेबाज हैं. फिंच कोहली की कप्तानी में इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में खेल चुके हैं.

फिंच (Aaron Finch) के कहा, ‘अगर आप कोहली के रिकॉर्ड देखते हैं तो उनके बराबर कोई नहीं है. यह शानदार है. हमें बस एक बात दिमाग में रखनी है कि हम उन्हें आउट कर सकें’.

IND vs AUS: गेंदबाजी हो सकती है टीम इंडिया की हार की बड़ी वजह!

फिंच ने कहा, ‘जब आप खिलाड़ी को रोकने के बारे में सोचते हो तो आप वहां गलती कर देते हो. उनकी बल्लेबाजी में ज्यादा खामियां नहीं है’.

उन्होंने कहा, ‘वह वनडे के सर्वकालिक महान बल्लेबाज हैं इसलिए उनके खिलाफ जरूरी है कि हम अपनी रणनीति पर टिके रहें और इस पर काम करते रहें’.

फिंच (Aaron Finch) ने हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस की जमकर तारीफ की और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में जो टीम खेली थी उसमें एक बदलाव संभवत: हो सकता है.

फिंच ने कहा, ‘मैक्सवेल ने जो खेल दिखाया है, खासकर टी-20 में जहां उनकी गेंदबाजी लगातार सुधर रही है, वो शानदार है. मुझे लगता है कि स्टोइनिस को बीते कुछ सालों से आखिरी के ओवरों में जो मौके मिले हैं उसमें उन्होंने भी अपने आप को साबित किया है. यह हमारे लिए काफी अहम है’.

मुकाबले से पहले ही न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान की लगाई क्लास, कोरोना लेकर घूम रहे थे 6 खिलाड़ी

कप्तान ने कहा, ‘इंग्लैंड में हमारे पास तीन हरफनमौला खिलाड़ी थे, मिशेल मार्श भी इसमें शामिल थे. इसलिए आप आसानी से 10 ओवर बांट सकते थे. आप अभी भी उम्मीद करते हो कि आपका पांचवां गेंदबाज या हरफनमौला खिलाड़ियों का संयोजन वो 10 ओवर करें जिनका मैच पर प्रभाव हो’.

उन्होंने कहा, ‘आप सिर्फ इसलिए हरफनमौला खिलाड़ी नहीं चुनते हो. यह सही गेंदबाजी चुनने की बात होती है’.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

VIDEO: छक्का पड़ने के बाद ऋषभ पंत ने कराई जडेजा की वापसी, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज

News Malwa

IPL 2021: Hadrik Pandya और Krunal Pandya ने पत्नियों के साथ Garden में किया Cool Dance, देखिए VIDEO

News Malwa

IPL 2021 के भविष्य पर फैसला कल, BCCI कर सकती है शेड्यूल का ऐलान

News Malwa