खेल

Virat Kohli का कैच लपकने के बाद Moises Henriques ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

[ad_1]

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मोइजेस हेनरिक्स (Moises Henriques) ने कहा है कि 29 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का कैच लपकने के बाद उनकी पूरी टीम ने राहत की सांस ली. 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में 3 साल बाद वापसी करने वाली मोइजेस हेनरिक्स (Moises Henriques) जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) का बेहतरीन कैच लपका. विराट कोहली उस वक्त 89 रन पर थे और वो पूरी तरह सेट हो चुके थे और शतक की तरफ बढ़ रहे थे.

यह भी पढ़ें- Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ ‘Clean Bowled’, देखें Viral Video

हेनरिक्स ने मैच के बाद कहा, ‘ये बहुत बड़ा विकेट था. उनके आउट होने के बाद खिलाड़ियों ने मैदान पर राहत की सांस ली. जब आप किसी को आउट करने में सक्षम हों, जो आसानी से रन बनाना जानता हो. शुक्र है कि वैसा नहीं हुआ, जैसा कि वो चाहते थे. कैच लेने के लिए मैं वहां जल्दी पहुंच गया और मुझे ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी.’

33 साल के ऑलराउंडर हेनरिक्स ने गेंदबाजी में 4.9 के इकोनॉमी से रन दिए और श्रेयस अययर का विकेट लिया। इसके बाद उन्होंने फील्डिंग में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. हेनरिक्स को चोटिल मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की जगह ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग XI में शामिल किया गया था.
(इनपुट-आईएएनएस)



[ad_2]

Source link

Related posts

Diego Maradona के नाम पर रखा गया Argentina के इस स्टेडियम का नाम

News Malwa

IND vs ENG Test Series के लिए भारत रवाना हुए Ben Stokes, फ्लाइट की फोटो शेयर की

News Malwa

IPL 2021: Chris Gayle ने खोला अपनी Fitness का राज, कहा- ‘मैं काफी Massage करा रहा हूं’

News Malwa