खेल

Virat ने Paternity leave को लेकर तोड़ी चुप्पी, बच्चे के जन्म को लेकर कही ये भावुक बात

[ad_1]

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. पहले वनडे में टीम इंडिया को 66 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. विराट के टीम में रहते हुए कंगारुओं ने भारतीय टीम को बुरी तरह पस्त कर दिया. जब विराट अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौटे जाएंगे तब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती को कैसे पार कर पाएंगी? इस बात पर पहले से ही विराट कोहली पर सवाल उठाए जा रहे है.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पहला टेस्ट खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट जाएंगे.

IND vs AUS: पहले वनडे मैच के दौरान हुआ ये बड़ा बवाल, बीच में रोकना पड़ा मुकाबला

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने ऊपर उठ रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौटने का फैसला 26 अक्टूबर को चयन समिति की बैठक में ही लिया गया था और उन्होंने चयनकर्ताओं को इससे अवगत करा दिया था.

कोहली (Virat Kohli) ने कहा किया, ‘चयन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया था और मैंने चयनकर्ताओं को इसके बारे में बता दिया था कि मैं पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाऊंगा. यह पूरी तरह से तथ्य पर आधारित था कि क्योंकि हमारे पास दोनों तरफ से क्वारंटाइन अवधि है. मैं अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता था’.

IND vs AUS: Chahal के नाम हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड, हो गए बुरी तरह ट्रोल

उन्होंने कहा, ‘यह एक बहुत ही खास और बहुत ही खूबसूरत पल है जिसे मैं अनुभव करना चाहता हूं. मेरे निर्णय के पीछे यही कारण था और मैंने चयन समिति की बैठक के दौरान चयनकर्ताओं को इससे अवगत करा दिया था’.



[ad_2]

Source link

Related posts

Ind vs Eng: KL Rahul को नंबर 4 पर मिल सकता है मौका, इस स्टार खिलाड़ी की हो सकती है छुट्टी

News Malwa

SA vs PAK: पाकिस्तान की फील्डिंग ने फिर दिया लोगों को हंसने का मौका, Video में देखिए क्या हुआ

News Malwa

World cup super league: रैंकिंग में पिछड़ा भारत, ऑस्ट्रेलिया ने किया टॉप

News Malwa