खेल

Virat के Paternity Leave मुद्दे पर चल रही बहस के बीच Sunil Gavaskar ने किया बड़ा खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को जब से पैटरनिटी लीव मिली तब से इस बात को लेकर कई सवाल उठाए जा चुके है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया की स्थिति बेहद खराब है इस वजह से इस मुद्दे और खींचा जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया ने अभी तक दो वनडे मुकाबले खेले है और उसे दोनों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया के कप्तान विराट (Virat Kohli) अब बचा हुआ 1 वनडे और टी20 सीरीज के अलावा सिर्फ एक टेस्ट मैच खेलेंगे. वह चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाकी तीन मैच नहीं खेलेंगे. विराट को पहले टेस्ट के बाद पैटरनिटी लीव (पितृत्व अवकाश) की मंजूरी मिल गई है. जिस वजह से वह पहले टेस्ट के बाद पत्नी अनुष्का के पास भारत लौट जाएंगे.

 David Warner की जगह लेने के लिए बेताब है ये स्टार खिलाड़ी, किया बड़ा खुलासा

उनकी पैटरनिटी लीव को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. कोहली (Virat Kohli) के पैटरनिटी लीव लेने के फैसले की कई पूर्व क्रिकेटर्स अपना बयान दे चुके हैं. भारत को 1983 का वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा था कि अब वक्त बदला चुका है. पहले कोई भी खिलाड़ी किसी भी सीरीज के बीच में जा नहीं सकता था.

बीसीसीआई के विराट कोहली (Virat Kohli) को अनुमति देने के बाद सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के 1975/76 के किस्से की भी काफी चर्चा हुई थी.

दरअसल सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के बेटे रोहन का जन्म जब हुआ था तब भारतीय टीम न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के दौरे पर थी और ऐसे दावे किए जा रहे थे कि बीसीसीआई ने गावस्कर को पैटरनिटी लीव देने से मना कर दिया गया था. गावस्कर ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है.

Chahal ने Dhanashree के साथ शेयर की बेहद Cute Photo, मिला ये मजेदार जवाब

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि, ‘जब मैं न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम के साथ रवाना हुआ तो मुझे पता था कि मेरे लौटने से पहले बच्चा दुनिया में आ जाएगा. मैं भारत के लिए खेलने के प्रति प्रतिबद्ध था और मेरी पत्नी ने मेरा सपोर्ट किया. मैंने कभी अपने बच्चे के जन्म के लिए बोर्ड से पैटरनिटी लीव नहीं मांगी थी और ना हीं बीसीसीआई ने मुझसे इस बारे में बात की थी’.



[ad_2]

Source link

Related posts

IPL 2021: David Warner से तेजी से नहीं बने रन, तो पिच पर ही पकड़ लिया अपना सिर

News Malwa

Ashish Nehra के साथ Rishabh Pant के बचपन की फोटो हुई वायरल, फैंस ने Virat kohli के साथ कर दी तुलना

News Malwa

Lionel Messi ने Pele के सर्वाधिक क्लब गोल के रिकार्ड की बराबरी की

News Malwa