खेल

Video: सूर्यकुमार यादव के घटिया शॉट से उड़ा राहुल द्रविड़ के चेहरे का रंग, दिया ये रिएक्शन

[ad_1]

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने श्रीलंका को पहले टी20 मुकाबले में 38 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के 34 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 50 रन के दम पर 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 18.3 ओवर में 126 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

राहुल द्रविड़ के चेहरे का उड़ा रंग

इस मैच में एक ऐसा लम्हा आया जब सूर्यकुमार यादव के खराब शॉट खेलकर आउट होने के बाद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ के चेहरे का रंग उड़ गया. सूर्यकुमार यादव 34 गेंदों पर 50 रन बनाकर आउट हुए. श्रीलंका के स्पिनर हसरंगा की गेंद पर सूर्यकुमार ने जैसे ही सब्स्टीट्यूट फील्डर रमेश मेंडिस को कैच थमाया, तो कोच राहुल द्रविड़ के चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

राहुल द्रविड़ के हैरतअंगेज रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. श्रीलंका के स्पिनर हसरंगा ने सूर्यकुमार को अपने स्पिन के जाल में फंसाया और वह खराब शॉट खेल बैठे. इसी वजह से राहुल द्रविड़ ने ये अजीब सा रिएक्शन दिया.

भुवनेश्वर ने मचाया कहर 

भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में 3.3 ओवर में 22 रन देकर विकेट 4 झटके. भुवनेश्वर को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. दीपक चाहर ने इस मैच में 3 ओवर में 24 रन देकर विकेट 2 झटके. युजवेंद्र चहल ने भले ही इस मैच में एक ही विकेट लिया हो, लेकिन उन्होंने बेहद कसी हुई गेंदबाजी की. युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 4.80 की इकॉनमी रेट से 19 रन देकर 1 विकेट झटका. युजवेंद्र चहल की कंजूस गेंदबाजी ने श्रीलंका पर दबाव बनाया था.



[ad_2]

Source link

Related posts

IPL से पहले Ricky Ponting ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया कैसे Prithvi Shaw ने प्रैक्टिस से किया था इंकार

News Malwa

Coronavirus: Sreesanth ने जीता लोगों का दिल, कोरोना के लिए दान देने वालों को दी अहम सलाह

News Malwa

Sakshi Dhoni और Ziva के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं MS Dhoni, फैन ने दिया ये खास तोहफा

News Malwa