खेल

Video: पंजाबी गानों पर जमकर नाचे Ms Dhoni, पत्नी Sakshi और बेटी Ziva ने भी दिया साथ

[ad_1]

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) ने इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. जिसके बाद धोनी आईपीएल में खेले थे और आईपीएल खत्म होने के बाद अपने परिवार के वापस रांची लौटे थे. जहां टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है वहीं धोनी के पास वक्त ही वक्त है और वह अपनी फैमिली के साथ ये वक्त बिता रहे हैं.

पिछले हफ्ते धोनी (Ms Dhoni) की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) का जन्मदिन था. जिसे धोनी ने अपनी फैमिली के साथ दुबई में मनाया. उनकी दुबई की तस्वीरों को फैंस ने बेहद पसंद किया था. अब इंटरनेट पर धोनी के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Virat ने Paternity leave को लेकर तोड़ी चुप्पी, बच्चे के जन्म को लेकर कही ये भावुक बात

धोनी (Ms Dhoni) इस वीडियो में अपनी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) और अपनी बेटी जीवा (Ziva Dhoni)  के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तीनों लोग हाथों में हाथ डालकर थिरक रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो पर मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘क्या इस वीडियो के देख हम लोग खुद को मुस्कुराने से रोक सकते हैं? बिलकुल नहीं .

 

बता दें कि आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के आखिरी मैच से पहले टॉस के वक्त कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने धोनी (Ms Dhoni) से रिटायरमेंट के बारे में पूछा था. मॉरिसन ने पूछा, क्या उन्हें फैंस आखिरी बार आईपीएल में खेलते हुए देख रहे हैं? जिस पर धोनी ने जवाब दिया -बिलकुल नहीं. इसके बाद धोनी के ये शब्द ‘बिलकुल नहीं’ काफी वायरल हुए थे.

1992 विश्व कप वाली जर्सी भारत के लिए रही Unlucky, सही साबित हुआ फैंस का अंधविश्वास

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये आईपीएल 2020 बेहद खराब रहा और टीम इतिहास में पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी. हालांकि चेन्नई की टीम ने ये साफ कर दिया है कि आईपीएल 2021 में टीम की कप्तानी धोनी ही करेंगे.



[ad_2]

Source link

Related posts

Dhoni की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं KL Rahul, रणनीति का किया खुलासा

News Malwa

IPL 2021: Delhi Capitals को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज Anrich Nortje हुए Coronavirus Positive

News Malwa

IPL 2021:CSK के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले Shahrukh Khan बोले-‘अभी लंबा रास्ता तय करना है’

News Malwa