देश

VIDEO: केजरीवाल को ‘बंधक’ बनाने के आरोपों से पुलिस का इनकार, कहा- फंक्शन अटेंड कर रहे CM

[ad_1]

नई दिल्लीः भारत बंद के दौरान आम आदमी पार्टी  (AAP) कार्यकर्ताओं ने दिल्ली पुलिस पर सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को बंधक बनाने का आरोप लगाया, जिसका दिल्ली पुलिस के अफसर ने जवाब दिया है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सतीश गोलचा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के इन आरोपों से साफ इनकार किया. गोलचा ने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से उनको आने-जाने पर कोई पाबंदी नहीं है. सीएम अपने काम को आसानी से बिना किसी परेशानी के कर रहे हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के MLA का वीडियो सामने आया है जिसमें वो दिल्ली पुलिस के साथ बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं. 

दिल्ली पुलिस ने कहा, आम आदमी पार्टी के आरोपों का जवाब सीसीटीवी फुटेज दे रहे हैं. दरअसल, एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें केजरीवाल फंक्शन अटेंड करते दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि अगर सीएम को बंधक बनाया गया होता तो 7 दिसंबर की शाम केजरीवाल पश्चिम विहार के रेडिसन ब्लू होटल कैसे पहुंचते. ये सीसीटीवी फुटेज उसी होटल का है जब करीब 9 बजकर 23 मिनट पर मुख्यमंत्री फंक्शन अटेंड करने होटल में पहुंचे. होटल के सीसीसीटीव फुटेज भी केजरीवाल बिना किसी हिचकिचाहट के अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ देखे जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-Farmers Protest के बीच PM Modi ने प्रकाश सिंह बादल को किया फोन, दी जन्मदिन की बधाई

13500 करोड़ की मांग को लेकर MCD के नेताओं ने दिया केजरीवाल के घर धरना
आपको बता दें कि 7 दिसंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन स्थित आवास पर MCD के नेता 13500 करोड़ की मांग लेकर धरना दिया है. दिल्ली में भाजपा के नेतृत्व वाले तीनों नगर निगमों के महापौर, उपमहापौर और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि जब तक निगमों की बकाया धनराशि का भुगतान नहीं होगा वे अपना धरना जारी रखेंगे. इस दौरान केजरीवाल अपने घर के बाहर रखी कार में बैठे रहे और तभी आम आदमी पार्टी के कई नेता भी आवास पर पहुंच गए. सीएम आवास पर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. इस मामले को लेकर आप पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि उनके मुख्यमंत्री को बंधक (under house arrest) बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें-Corona संकट के बीच काम पर पड़ा असर, अब Mumbai के डब्बावाले करेंगे इन चीजों की Delivery

आप विधायक ने पुलिस से की बदतमीजी
धरने के वक्त जब आम आदमी पार्टी के MLA अखिलेश त्रिपाठी सीएम आवास पर पहुंचे तो पुलिस के साथ कहा सुनी करने लगे. त्रिपाठी ने नॉर्थ जिले के डीसीपी एन्टो अल्फोन्स और एडिशनल डीसीपी चन्द्र कुमार सिंह के साथ तेज आवाज में बातचीत कर अपना बुरा बर्ताव पेश किया. पुलिस बार-बार MLA को शांति से बातचीत करने की अपील करती रही लेकिन उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला. लिहाजा बाद में दिल्ली पुलिस MLA को उठाकर अपने साथ ले गई.



[ad_2]

Source link

Related posts

Fog Alert: घने कोहरे के कारण Flights हुईं लेट, Airport जाने से पहले पढ़ें ये जरूरी खबर

News Malwa

पहलवान सागर पर हमले के वक्त Sushil Kumar के साथ मौजूद था गैंगस्‍टर Kala Jatheri का भाई!

News Malwa

Weather Forecast: Delhi-NCR में आज होगी तेज बारिश, IMD ने जताया अनुमान

News Malwa