खेल

Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ ‘Clean Bowled’, देखें Viral Video

[ad_1]

नई दिल्ली: शादियां स्वर्ग में तय होती हैं लेकिन कुछ ऐसा ही मंजर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में देखने को मिला. भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक भारतीय फैंन ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया

भारतीय टीम को सपोर्ट करने आए एक लड़के ने मुकाबले में दौरान एक लड़की को अपने दिल की बात कही और उसे प्रपोज किया. भारत की पारी के 21वां ओवर में भारत के कप्तान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे थे जिस वक्त ये खूबसूरत पल कैमरे में कैद हुआ.

 

लड़के ने अपने घुटने पर बैठकर हाथ में अंगूठी देकर प्रपोज किया. जिसके देकर लड़की खुशी से चौक गई और बिना वक्त गंवाया हां कर दिया. इसे देकर आस पास बैठे लोगों ने तालियां बजाईं और लड़की ने लड़के को हग किया.

कमेंट्री बॉक्स में बैठे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न और एडम गिलक्रिस्ट का भी ध्यान इस वाक्य पर गया. इतना ही नहीं बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी ये देखा और तालियां बजाईं.

एक साल बाद गेंदबाजी कर रहे Hardik Pandya ने क्यों किया एक्शन में बदलाव? जानिए वजह

 बता दें कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का दबदबा रहा. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से करारी शिकस्त दी है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी. इसी जीत के साथ कंगारुओं ने वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है.



[ad_2]

Source link

Related posts

Shardul Thakur: कभी Mumbai Local ट्रेन में करते थे सफर, अब बन गए Team India के अहम सदस्य

News Malwa

IPL 2021: Shahrukh Khan की KKR का ये धाकड़ बल्लेबाज रिश्ते में है गोविंदा का दामाद

News Malwa

ICC World Test Championship Final की तारीख बदली, अब 18 जून से मुकाबला

News Malwa