मनोरंजन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने की खबरों पर Munmun Dutta ने जताई नाराजगी, कहा- ‘मैं खुद करूंगी ऐलान’

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता काफी समय से शो में दिखाई नहीं दे रही हैं. बबीता जी का यूं शो से गायब हो जाना कई लोगों को रास नहीं आया और वो समझने लगे कि अब एक्ट्रेस की शो से विदाई हो गई है. इस पर अब खुद बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता का जवाब आया है.

मुनमुन ने अफवाहों को बताया गलत

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने खुद से जुड़ी अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया कि किस तरह गलत रिपोर्टिंग ने उनकी जिंदगी पर नकारात्मक असर डाला.

‘शूट नहीं तो मैं क्यों जाती’

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शूटिंग नहीं करने की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है. ईटाइम्स से बात करते हुए मुनमुन कहती हैं कि ‘पिछले दो-तीन दिनों में ऐसी झूठी बातें बताई गईं जिनका मेरी जिंदगी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा. लोग कह रहे हैं मैंने शो के सेट पर रिपोर्ट नहीं किया. यह पूरी तरह से झूठ है. सच तो यह है कि शो के ट्रैक में मेरी जरूरत नहीं थी इसलिए मुझे शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया.’

‘मैं खुद करूंगी ऐलान’

एक्ट्रेस का कहना है, ‘सीन और अगला ट्रैक प्रोडक्शन तय करता है. मैं यह तय नहीं करती. मैं सिर्फ काम पर जाती हूं. अपना काम करती हूं और वापस आ जाती हूं. जाहिर है अगर सीन में मेरी जरूरत नहीं होगी तो मैं शूटिंग नहीं करूंगी.’ मुनमुन (Munmun Dutta) ने कहा कि अगर मैं शो को अलविदा कहने की की योजना बना रही हूं तो मैं खुद इसका ऐलान करूंगी क्योंकि दर्शक मेरे किरदार से जुड़े हुए हैं. अनुमान लगाने की बजाय उन्हें सच्चाई जानने का हक है.  

मिशन कौवा का हिस्सा नहीं थीं मुनमुन

आपको बता दें, पिछले दिनों कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में शूटिंग को बैन कर दिया गया था. जिसके बाद सभी कलाकारों और क्रू को दमन में शिफ्ट किया गया है. वहां पर ही शूट हुए एपिसोड  ‘मिशन कौवा’ का मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हिस्सा नहीं थीं, तब ही से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है.

मुनमन के खिलाफ दर्ज हुई थी शिकायत

आपको बता दें मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)  हाल ही में विवादों के घेरे में आई थीं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उन्होंने जातिसूचक शब्द का उपयोग किया था. जिसके बाद उनके खिलाफ हरियाणा पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई थी. इसी प्रकरण के बाद से अभिनेत्री ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर नजर नहीं आई हैं.

यह भी पढ़ें- बुजुर्ग ने रितेश देशमुख को सबके सामने कह दिया गुंडा, एक्टर ने बदले में दिया ये जवाब  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

Related posts

Kajol को प्यार करते-करते जब Shahrukh Khan ने उन्हे पटक दिया, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान

News Malwa

Guru Randhawa के साथ समंदर किनारे इश्क फरमाती नजर आईं Urvashi Rautela, क्या है माजरा?

News Malwa

Sanket ने Sugandha Mishra को कहा ‘मिसेज भोसले’, ब्लश करने लगीं स्टार कॉमेडियन

News Malwa