खेल

T-10 क्रिकेट पर बोले Chris Gayle, कहा- ओलंपिक में शामिल किया जाए

[ad_1]

अबुधाबी: वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) चाहते हैं कि क्रिकेट का ताजा और छोटा प्रारूप टी-10 ओलंपिक खेलों के कार्यक्रम में शामिल किया जाए.

अबुधाबी टी10 लीग के आगामी सत्र में टीम अबुधाबी का प्रतिनिधित्व कर रहे गेल को लगता है कि टी10 ऐसा प्रारूप है जो दुनिया की बड़ी खेल प्रतियोगिताओं में क्रिकेट के प्रवेश को आगे बढ़ा सकता है.

जमैका में अपने घर से गेल (Chris Gayle) ने कहा कि वह टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, ‘इस समय मैं आराम कर रहा हूं, जिसकी मुझे जरूरत है लेकिन अबुधाबी टी10 लीग को ध्यान में रखते हुए, मैं जल्द ही कुछ ट्रेनिंग शुरू करुंगा और खेलने के लिए तैयार हो जाऊंगा’.

IND vs AUS: Team India छोड़ सकती है चौथा टेस्ट! BCCI ने Cricket Australia को भेजा E-mail

दो सत्र के बाद वह इस लीग में वापसी कर रहे हैं जिससे वह काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं’.

उन्होंने कहा, ‘इसलिए मैं निश्चित रूप से टीम अबुधाबी में वापसी करके खुश हूं. दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मॉरिस भी मेरी टीम में हैं और मैं पहले भी उनके साथ खेला हूं इसलिए उनके साथ और अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए वापसी करना अच्छा है’.

टी10 के भविष्य की संभावनाओं के बारे में बात करते हुए गेल (Chris Gayle) ने कहा, ‘मैं टी10 को ओलंपिक में देखना पसंद करुंगा. यह सामान्य दृष्टिकोण से खेल के लिये काफी बड़ी चीज होगी’.

उन्होंने कहा, ‘मुझे यह भी लगता है कि टी10 अमेरिका में भी हो सकता है. मुझे लगता है कि क्रिकेट के लिये ज्यादातर लोग अमेरिका को नहीं पहचानते लेकिन टी10 अमेरिका के अंदर कराने के लिए बिलकुल उपयुक्त है और मेरा मानना है कि यह बड़ा राजस्व हासिल करने में भी मदद कर सकता है’.

 

 



[ad_2]

Source link

Related posts

IND vs ENG: बीच मैदान में Jonny Bairstow पर भड़के Washington Sundar, अंपायर ने किया बीच बचाव

News Malwa

World Test Championship: टीम इंडिया के बल्लेबाजों के सामने नहीं टिक पाएगी न्यूजीलैंड, आंकड़ों पर डालें नजर

News Malwa

IND vs ENG: टेस्ट टीम में Hardik Pandya की जगह मु्श्किल, वॉशिंगटन सुंदर का दावा मजबूत

News Malwa