मनोरंजन

Sushant की याद में Ankita Lokhande ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले- ‘ये दर्दनाक है…’

[ad_1]

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं. अंकिता सोशल मीडिया के जरिए सुशांत से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शनिवार को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर की याद में डांस किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर भी किया. 

सुशांत की याद में अंकिता का डांस
वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में नेहा कक्कड़ और जुबीन नौटियाल का गाने ‘तारों के शहर में’ बज रहा है. वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, ‘इस बार परफॉर्म करने में ये काफी अलग और कठिन है. मेरी ओर से तुम्हारे लिए प्यार. यह काफी दर्द भरा है.’ साथ ही अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत, पवित्र रिश्ता और ट्राइब्यूट जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया. देखिए वीडियो…

जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020 में देंगी परफॉर्मेंस
बता दें कि अंकिता जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020 (Zee Rishte Award) में इस गाने पर परफॉर्म कर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि देंगी. मालूम हो, सुशांत ने 14 जून को फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया था. सुशांत और अंकिता की जोड़ी ने टीवी पर ‘पवित्र शो’ रिश्ता के जरिए राज किया था. दोनों की जोड़ी ने लोगों को 6 साल तक एंटरटेन किया और लोगों के दिलों में बस गए. इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और वे लंबे समय तक रिलेशन में रहे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 



[ad_2]

Source link

Related posts

Salman Khan के इस कदम से डरे Kamaal R. Khan, कहा – कभी नहीं करेंगे उनकी फिल्म का रिव्यू

News Malwa

जब Sushant Singh Rajput ने फैंस से कहा- मेरी फिल्म देखने चले जाना वरना मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे

News Malwa

Shehnaaz Gill के फैंस ने छेड़ी Twitter War, एक लाइक के बदले बिगाड़ दी ALT Balaji की रेटिंग

News Malwa