देश

Smriti Irani ने उनकी चप्पल पर कमेंट करने वाले को दिया मजेदार जवाब, आप भी कहेंगे ‘वाह

[ad_1]

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने ह्यूमर के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर कई बार यूजर्स द्वारा पूछे गए बेतुके सवालों का जवाब देने के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे ही एक मामले को लेकर स्मृति ईरानी फिर से चर्चा में हैं.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की, जिसमें उनकी चप्पल भी दिख रही है. इस पर एक यूजर ने उनकी चप्पल पर कमेंट कर दिया तो उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- मां ने Suicide से पहले दीवार पर क्यों लिखा ‘Sorry’, बेटे से मांगी माफी

सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की ये फोटो अब खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में केंद्रीय मंत्री गार्डन में बैठकर अपने लैपटॉप पर काम करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा ‘Pandemic Mornings’. वो इस फोटो में एक लोकल ब्रांड का चप्पल पहने हुई भी दिख रही हैं.

स्मृति ईरानी की फोटो पर यूजर ने कमेंट ‘हवाई चप्पल’ किया. फिर स्मृति ईरानी ने इसका जवाब दिया कि ‘अरे भाई हवाई चप्पल है, 200 रूपये वाली, अब ब्रांड मत पूछो लोकल है’. इसके बाद कई यूजर्स ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को वोकल फॉर लोकल (Vocal for Local) का समर्थन करने वाला बताया.

ये भी पढ़ें- Corona Vaccine लगवाने पर दिख सकते हैं ये सभी लक्षण, जानिए किन्हें खतरा ज्यादा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भारत के लोगों से वोकल फॉर लोकल (Vocal for Local) होने की अपील कर चुके हैं. ऐसे में इस मुहिम को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का भी समर्थन मिलना अच्छा कहा जा रहा है.

LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

Maharashtra में 1 जून से Lockdown में मिल सकती है राहत, मिलेंगी ये शुरुआती छूट

News Malwa

Coronavirus: महाराष्ट्र में 30 दिन में पहली बार कोरोना के नए मामलों की संख्या 50,000 से कम

News Malwa

दिल्ली-NCR समेत इन राज्यों में बारिश के आसार, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

News Malwa