खेल

Shreyas Iyer की जबरदस्त डायरेक्ट हिट ने David Warner को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे वनडे में श्रेयस अय्यर ने कमाल कर दिया. इस बार एक बल्लेबाज के तौर पर नहीं बल्कि एक फिल्डर के तौर पर. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम शानदार बल्लेबाजी कर रही थी और टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही थी.

मुकाबले के 26 वें ओवर में क्रीज पर स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर (David Warner) बल्लेबाजी कर रहे थे तब रविंद्र जडेजा गेंदबाजी पर आए. स्मिथ ने जडेजा की गेंद पर शॉट लगाया और गेंद फिंल्डिंग पर खड़े श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के पास गई. स्मिथ और डेविड वॉर्नर रन लेने के लिए भागे लेकिन अय्यर ने  गेंद फेकी जो सीधा विकेट पर जाकर लगी. अय्यर ने वॉर्नर को रन आउट कर टीम को योगदान दिया.

Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ ‘Clean Bowled’, देखें Viral Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 77 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 6 छक्के भी मारे.

 

एक साल बाद गेंदबाजी कर रहे Hardik Pandya ने क्यों किया एक्शन में बदलाव? जानिए वजह

बता दें कि मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए वॉर्नर और फिंच ने शानदार शुरुआत.ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से करारी शिकस्त दी है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी. इसी जीत के साथ कंगारुओं ने वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है.



[ad_2]

Source link

Related posts

IND vs AUS: Rohit Sharma दो टेस्ट के लिए बने उपकप्तान, Shami की जगह T Natarajan टीम में शामिल

News Malwa

Team India के खिलाफ जहर उगलने वाले Arjuna Ranatunga को Pakistan के इस क्रिकेटर ने लगाई लताड़

News Malwa

Coffee With Anushka, कप्तान Virat Kohli ने यूं भुलाया हार का गम!

News Malwa