देश

Shivsena MLA Pratap Sarnaik के खिलाफ Enforcement Directorate को मिले सबूत, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

[ad_1]

मुंबई: शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सूत्रों के हवाले से खबर है कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक को टॉप सिक्योरिटी (Tops Securities) से 7 करोड़ रुपये मिले हैं. इस बीच प्रवर्तन निदेशालय ने प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) को तीसरा समन भी भेजा है और उनसे एक बार फिर से पूछताछ की जाएगी.

सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) को राहुल नंदा का 15 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल (Money Trail) भी मिला है, जिसे देश के बाहर ले जाया जा चुका है. जान लें कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) को ये सारी जानकारी प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) के पार्टनर अमित चंदोले से मिली है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में 5 आतंकी गिरफ्तार, Delhi Police की स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) एक बार फिर से विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) के साथी अमित चंदोले की जांच करेगा. अमित चंदोले को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 25 नवंबर को गिरफ्तार किया गया और 26 नवंबर को कोर्ट में पेश किया गया था. फिर कोर्ट ने अमित चंदोले को 29 नवंबर तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया था.

इससे पहले बीते 24 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवसेना (Shiv Sena) विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) के ठाणे के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी. प्रवर्तन निदेशालय ने प्रताप सरनाईक के घर और ऑफिस समेत मुंबई और ठाणे में 10 ठिकानों पर रेड की थी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली जाने से पहले हो जाएं सावधान, DND पर लगा 3 KM लंबा जाम; देखें PHOTOS

कौन हैं प्रताप सरनाईक
बता दें कि प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) महाराष्ट्र के ठाणे के ओवला-मजीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना (Shiv Sena) के विधायक हैं. प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) शिवसेना (Shiv Sena) के प्रदेश प्रवक्ता भी हैं. प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) ने हाल ही में कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने पर, उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग जोर-शोर से उठाई थी, जिसके बाद वो चर्चा में आ गए थे.

LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

दिल्ली की सीमाओं पर किसान कर रहे प्रदर्शन, महिलाओं-बच्चों ने घर पर उठाई खेती-बाड़ी की जिम्मेदारी

News Malwa

कोरोना को लेकर PM मोदी की बैठक, मंत्रियों से कहा- लोगों के संपर्क में रहें

News Malwa

Padma Award 2021 की हुई घोषणा, भारत के दोस्त शिंजो आबे समेत 119 को मिलेंगे पद्म पुरस्कार

News Malwa