व्यापार-कारोबार

SBI Yono कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, ऐप पर आ रही दिक्कतों को लेकर बैंक ने दी सफाई

[ad_1]

नई दिल्लीः देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने योनो ऐप (Yono App) ग्राहकों के लिए एक जरूरी सूचना दी है. बैंक ने योनो ऐप का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों से खेद प्रकट किया है. बैंक ने इसके लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ये महत्वपूर्ण घोषणा की है. 

ग्राहकों को आ रही हैं दिक्कतें
बैंक के योनो ऐप में कई दिनों से ग्राहकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में बैंक ने कहा है कि सिस्टम आउटेज के कारण योनो ऐप की सेवाएं अस्थाई तौर पर प्रभावित हुई हैं. हमारा सिस्टम स्थिर होने के चलते कुछ यूजर्स अभी भी योनो ऐप में दिक्कतें महसूस कर रहे हैं. हमें परेशानियों का सामना करने के लिए खेद है और इस अवधि में हमारे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद.

यह भी पढ़ेंः 50 रुपये महंगा हुआ रसोई गैस LPG सिलेंडर, देखिए आपके शहर में नए रेट

आ रहा है Error Code

बैंक के ऐप पर ग्राहकों को कई दिनों से एक ऐरर कोड M005 दिख रहा है. इसके चलते ग्राहक ऑनलाइन लेनदेन करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

योनो ऐप एसबीआई की डिजिटल बैंकिंग ऐप है, जिसे 24 नवंबर 2017 को लॉन्च किया गया था. योनो बैंकिंग, लाइफस्टाइल, बीमा, निवेश और खरीदारी की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है. इस ऐप के इस्तेमाल करने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है. 

ये भी देखें—



[ad_2]

Source link

Related posts

Reliance-Future deal डील पर Stay, दिल्ली HC में फैसला सुरक्षित

News Malwa

NHAI ने टोल वसूली को 100% कैशलेस बनाने के लिए FASTag को किया फ्री, जानें कब तक Valid है ऑफर

News Malwa

SIP में निवेश के जरिए पाइए बेहतर रिटर्न, महज 500 रुपये से कर सकते हैं शुरुआत

News Malwa