देश

Rajinikanth कल ले सकते हैं Tamil Nadu विधान सभा चुनावों पर फैसला, करेंगे बड़ा ऐलान

[ad_1]

चेन्नई: अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) 30 नवंबर को सोमवार के दिन तमिलनाडु विधान सभा चुनाव 2021 (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) के लिए कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. माना जा रहा है कि रजनीकांत कल बता सकते हैं कि उनकी पार्टी अगले साल के विधान सभा चुनाव लड़ेगी या नहीं.

बता दें कि रजनीकांत (Rajinikanth) ने 30 नवंबर को राघवेंद्र कल्याण मंडपम में अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है.

रजनी मक्कल मंदरम पार्टी के एक जिला सचिव ने बताया कि हमारी पार्टी को उम्मीद है कि रजनीकांत (Rajinikanth) कल जरूर साफ कर देंगे कि वो तमिलनाडु विधान सभा चुनाव 2021 लड़ेंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest के बीच Mann ki Baat में कृषि कानूनों पर PM मोदी ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, ‘रजनीकांत (Rajinikanth) और उनकी पार्टी के विधानसभा चुनाव लड़ने के फैसले पर अभी मैं कुछ नहीं कह सकता हूं. हम लोगों को सोमवार को सुबह 9 बजे मंडपम में पहुंचने के लिए कहा गया है. हम शुभ समाचार का इंतजार कर रहे हैं.’

आपको बता दें कि रजनीकांत (Rajinikanth) ने साल 2017 के दिसंबर महीने में अपनी पार्टी के गठन और विधान सभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. हालांकि उसके बाद रजनीकांत (Rajinikanth) की पार्टी की गतिविधियों कम ही दिखीं, जिससे माना जा रहा है कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: किसानों ने खारिज की गृह मंत्री की अपील, 26 जनवरी से बड़े आंदोलन की धमकी

इससे पहले बीते अक्टूबर महीने में खबर आई थी कि डॉक्टरों ने रजनीकांत को उनके स्वास्थ्य के बारे में आगाह किया है. डॉक्टरों ने रजनीकांत को सलाह दी थी कि वो ज्यादा लोगों से नहीं मिलें. अगर वो चुनाव के प्रचार करेंगे तो उन्हें कोरोना से भी खतरा हो सकता है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि रजनीकांत विधान सभा चुनाव में भाग लेंगे या नहीं.

VIDEO



[ad_2]

Source link

Related posts

Farmers Protest: किसानों के समर्थन में आए वेस्ट UP के वकील, 18 फरवरी को करेंगे हड़ताल

News Malwa

Puducherry में लगेगा President Rule, केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दी मंजूरी

News Malwa

आर्मी चीफ का Afghanistan में सेना भेजने से इनकार, ‘No boots on the ground’ पॉलिसी का किया जिक्र

News Malwa