मनोरंजन

Rahul Roy के परिजनों का बड़ा खुलासा, गंभीर लापरवाही से हुआ ब्रेन स्ट्रोक

[ad_1]

नई दिल्ली: अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) बीते दिनों दिनों कारगिल में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे. जिसके बाद वह लंबे समय तक मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती रहे. बीते दिन राहुल रॉय (Rahul Roy) को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. जिसके बाद अब उनके परिजनों ने उनकी तबियत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उनका आरोप है कि गंभीर लापरवाही के कारण राहुल की हालत बिगड़ी है. 

दरअसल हाल ही में राहुल रॉय (Rahul Roy)  के जीजा रोमीर सेन ने मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए राहुल की सेहत का अपडेट दिया जिसके बाद उनका आरोप है कि गंभीर लापरवाही के कारण राहुल की तबियत इस हद तक बिगड़ी है. रोमीर ने कहा कि इस बारे में राहुल रॉय के भाई और बहन जल्दी ही सबूतों के साथ खुलासा करेंगे. 

कारगिल में रुकने की वजह को गलत बताया
वहीं फिल्ममेकर्स की इस बात पर भी उन्होंने आपत्ती जताई है कि फिल्म की शूटिंग के बाद कारगिल में राहुल रॉय के एंजॉय के लिए रुके थे. उनके इस दावे को गलत ठहराते हुए रोमीर सेन ने कहा, ‘राहुल रॉय शूटिंग के बाद सर्दियां एंजॉय करने के लिए नहीं रुके थे. इस बारे में उनके रिकवर होने के बाद खुलासा किया जाएगा.’

अस्पताल से डिस्चार्ज की खबर भी झूठ 
इसके आगे रोमीर ने बताया कि वह सभी लोग इन दिनों राहुल की तबियत ठीक करने पर फोकस कर रहे हैं. अब रोमीर ने बीते दिन आई राहुल रॉय को अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने की खबरों को भी गलत करार दिया. रोमीर सेन ने कहा है कि उन्हें घर नहीं लाया गया बल्कि नानावती अस्पताल की बजाय अब वॉकहार्ड अस्पताल में एडमिट किया गया है. 

आपको बता दें कि नवंबर के आखिरी हफ्ते में अपनी आने वाली फिल्म ‘एलएसी : लिव द बैटल’ की कारगिल में शूटिंग करन के दौरान उन्हें अचानक ब्रेन स्ट्रोक आया था. इस बीच, ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उन्हें कारगिल से पहले श्रीनगर लाया गया और फिर से मुंबई ले जाया गया. 

राहुल राय को अपनी पहली फिल्म ‘आशिकी’ से रातोंरात पहचान मिली थी. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

जब Chunky Panday ने जला दिया था लीड एक्ट्रेस Neelam का पैर, फिर शूटिंग सेट पर हुआ ऐसा

News Malwa

Shahid Kapoor ने रोमांटिक अंदाज में Mira संग खेली होली, VIDEO में दिखी लव केमिस्ट्री

News Malwa

Kareena Kapoor ने Shahid Kapoor को बताया था सबसे स्पेशल, Karan Johar को लगा था झटका

News Malwa