टेक्नोलॉजी

PUBG मोबाइल का फेक ट्रेलर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, गेम को लेकर आई ये खबर

[ad_1]

PUBG लवर्स के लिए इंतजार खत्म होने जा रहा है. PUBG इंडिया को कॉरपोरेट अफेयर्स मंत्रालय में एक कंपनी के तौर पर ऑफीशियली रजिस्टर कर लिया गया है. वहीं सोशल मीडिया पर पबजी मोबाइल इंडिया का ट्रेलर वायरल हो रहा है. कंपनी की तरफ से बताया गया है कि ये जो ट्रेलर वायरल हो रहा है ये फेक है और कंपनी की तरफ से अभी गेम का ऑफीशियल ट्रेलर लॉन्च नहीं किया गया है.

फेक ट्रेलर हुआ वायरल

PUBG मोबाइल इंडिया के प्रकाशकों ने इसकी वेबसाइट पर कुछ टीजर लॉन्च किए थे, जो इसके सोशल मीडिया चैनलों पर अवेलेबल हैं. लेकिन इस टीजर में पबजी की लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया गया है. PUBG Mobile India के लॉन्च की तारीख का अभी भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में इसको लेकर कई दावे किए जा रहे हैं.

बेंगलुरु में हुआ रजिस्टर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पबजी इंडिया को एक कंपनी के तौर पर 21 नवंबर 2020 को बेंगलुरु में रजिस्टर किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पजबी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का डायरेक्टर कुमार कृष्णन अयर और ह्यूनिल सोहन है. पबजी गेम के आधिकारिक तौर पर लाउंचिंग से पहले पबजी कॉर्पोरेशन ने पबजी मोबाइल इंडिया प्री-रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है.

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

PUBG Mobile India खेलने के लिए Android और iOS के यूजर्स TapTap गेम शेयर कम्युनिटी में प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. ये सुविधा सिर्फ कम्युनिटी मेंबर्स के लिए ही अवेलेबल है. पबजी खेलने के लिए अब तक करीब तीन लाख से ज्यादा यूजर्स रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं. टैपटैप स्टोर की रेटिंग 9.8 है. हालांकि अभी तक पबजी गेम बनाने वाली कंपनी ने कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं दी है.

पुरानी ID से चल जाएगा काम

एक रिपोर्ट के मुताबिक पबजी मोबाइल इंडिया में यूजर्स को नई आई बनाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसमें यूजर्स की पुरानी आईडी ही काम करेगी. इसके अलावा PUBG का इंडिया वर्जन ग्लोबल वर्जन से थोड़ा अलग होगा और ये पुरानी आई से ही चल सकेगा. इसे अपडेट वर्जन माना जा रहा है. PUBG के लिए यूजर्स को इस बार वेरिफिकेशन कराना होगा. सुरक्षा के लिए इसे कंपनी ने लागू किया है.

ये भी पढ़ें

PUBG Mobile India Release: PUBG प्रेमियों के लिए खुशखबरी! भारतीय कंपनी को मिली सरकार से मंजूरी

Twitter ने किया ऐलान, अगले साल की शुरुआत में कंपनी वापस लाएगी ‘ब्लू टिक’

[ad_2]

Source link

Related posts

Battlegrounds Mobile India ने मचाया धमाल, सिर्फ एक हफ्ते में इतने करोड़ बार हुआ डाउनलोड

News Malwa

कम कीमत में मिल रहे हैं जबरदस्त फीचर्स वाले ये पावरबैंक

News Malwa

लेटेस्ट फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo का Foldable स्मार्टफोन, मार्केट में इस फोन को देगा टक्कर

News Malwa