टेक्नोलॉजी

PUBG इंडिया ने जारी किया एंड्रायड यूजर्स के लिए गेम डाउनलोड लिंक, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

[ad_1]

PUBG मोबाइल गेम लवर्स इस गेम के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिनों से इस गेम के भारत में लॉन्च होने के दावे किए जा रहे हैं. ऐसे में गेम के शौकीन लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है. पबजी इंडिया Android और iOS यूजर्स के लिए भारत वापस आ रहा है. कंपनी का कहना है कि इस गेम को सभी सरकारी दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए भारत में लॉन्च किया जाएगा. नए ऐप में यूजर्स की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाएगा.

पबजी इंडिया का यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर आने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस बीच कंपनी ने गलती से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक लिंक शेयर कर दिया. ये लिंक एंड्रायड यूजर्स के लिए PUBG India Game डाउनलोड करने के लिए था. इस लिंक को देखकर यूजर्स काफी एक्साइटेड भी हुए लेकिन जैसे APK Download पर क्लिक किया तो ये काम नहीं कर रहा था.

भले ही गलती से दिए गए लिंक पर क्लिक कर यूजर्स गेम को डाउनलोड नहीं कर पाए हों लेकिन इससे भारत में पबजी यूजर्स के बीच उत्साह काफी बढ़ गया है. इससे ये भी पता चलता है कि कंपनी जल्द ही PUBG मोबाइल इंडिया को आधिकारिक रूप से लॉन्च कर सकती है. AKP डाउनलोड लिंक के साथ, डाउनलोड बैनर ने Google PUBG मोबाइल इंडिया ऐप डाउनलोड करने के लिए एक Google Play Store लिंक भी दिया था. हालांकि, दोनों लिंक पर जब क्लिक करने की कोशिश की तो यूजर्स गेम डाउनलोड होने के बजाय कंपनी के फेसबुक पेज पर जा रहे थे.

आपको बता दें पबजी की वेबसाइट पर लिखा गया है कि “उपयोगकर्ता के डेटा की सुरक्षा हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और हमने हमेशा भारत में लागू डेटा सुरक्षा कानूनों और नियमों का अनुपालन किया है. सभी उपयोगकर्ताओं की गेमप्ले जानकारी को हमारी गोपनीयता नीति में बताए गए तरीके से रखी गई है.”

आपको बता दें कई मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि सरकार ने बदलाव के साथ पबजी को इंडिया में मंजूरी दे दी है. अब पबजी लवर्स जल्द से जल्द इस गेम के आने का इंतजार कर रहे हैं.

[ad_2]

Source link

Related posts

Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन 10 मार्च को करेगा एंट्री, 18 GB रैम वाला दुनिया का पहला फोन होगा

News Malwa

PAN Card को Aadhaar से लिंक करने की लास्ट डेट आज, जुर्माने से बचने के लिए ऐसे करें लिंक

News Malwa

Samsung Galaxy F52 5G की डिटेल्स लीक, यहां जानिए कीमत और पूरे स्पेसिफिकेशन्स

News Malwa