दुनिया

Pornhub ने किया पॉलिसी में बदलाव, यूजर्स के लिए बंद कर दी ये खास सुविधा

[ad_1]

फ्रांसिस्को: वयस्कों के मनोरंजन वाली वेबसाइट पोर्नहब (Pornhub) ने अपलोड और डाउनलोड को लेकर अपने कंटेट की नीतियों में सुधार करने का ऐलान किया है. निकोलस क्रिस्टोफ की एक न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के बाद कंपनी ने यह कदम उठाया है. इसके बाद कंपनी और इसके कंटेट को लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं थीं. रिपोर्ट में इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर कम उम्र की लड़कियों को शामिल करने वाले कंटेन्ट को डाले जाने का खुलासा किया गया था. 

 

पोर्नहब ने एक बयान में कहा, यह अब अज्ञात यूजर्स से अपलोड स्वीकार नहीं करेगा. कंपनी ने कहा कि वह प्लेटफॉर्म के पार्टनर्स और सदस्यों को कंटेट अपलोड करने से प्रतिबंधित करेगा. एक बार कंटेट अपलोड हो जाने के बाद पोर्नहब कंटेट की डाउनलोडिंग को पूरी तरह से रोक देगा. वह अब यूजर्स को साइट से भुगतान किए गए डाउनलोड के बाहर अन्य सामग्री को लेने की अनुमति नहीं देगा. 

क्रिस्टोफ ने बुधवार को ट्वीट किया, “पोर्नहब ने बड़े बदलावों की घोषणा की है, अब केवल वेरिफाइड यूजर्स को अपलोड की अनुमति होगी और अब डाउनलोड नहीं होंगे. कंपनी ने 2021 में अपनी पहली पारदर्शिता रिपोर्ट प्रकाशित करने की भी घोषणा की है. क्रिस्टोफ ने अपने ट्वीट में कहा, “एक बड़ी डील इस बात पर निर्भर करती है कि पोर्नहब कितनी जिम्मेदारी से इस पर अमल करता है. हालांकि मुझे इस पर बिल्कुल भरोसा नहीं है लेकिन ये अहम लगते हैं। साथ ही यह डील इस बात पर भी निर्भर करेगी कि पहले का कंटेन्ट साइट पर है या उसे हटा दिया गया है. 



[ad_2]

Source link

Related posts

Afghanistan में फिर लौट आया Talibani आतंक? जिसके आतंकियों ने दुनिया भर में फैलाई दहशत

News Malwa

US: सीनेट में डेमोक्रेट के पास संख्या नहीं होने से महाभियोग की सुनवाई से बच सकते हैं Donald Trump

News Malwa

Private Jets में होता है हर गलत काम, Air Hostess ने किताब में बयां की अरबपति, नेताओं की सच्चाई

News Malwa