खेल

Pakistan Cricket Team का 7वां खिलाड़ी Coronavirus पॉजिटिव, खतरे में New Zealand टूर

[ad_1]

क्राइस्टचर्च: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) का 7वां खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव निकलने के बाद उसके न्यूजीलैंड दौरे पर संकट पैदा हो गया है. पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड टूर पर 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करने की वजह से आखिरी चेतावनी दे रखी है और इसी वजह से वो ट्रेनिंग नहीं कर पा रही है.

न्यूजीलैंड के स्वास्थ मंत्रालय ने शनिवार को एक बयान में कहा, ‘पाकिस्तान (Pakistan) टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव निकला है. शुरुआत में टीम के 6 खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव आया था.  बाकी के खिलाड़ियों का टेस्ट निगेटिव है.’

यह भी पढ़ें- Suresh Raina का  Birthday Bash, देखें Maldives में Holiday की तस्वीरें

पाकिस्तान टीम 4 दिन पहले ही 24 नवंबर को न्यूजीलैंड (New Zealand) आई है और 14 दिन के लिए क्वारंटीन है. पाकिस्तान टीम के प्लेयर्स का क्वारंटीन के तीसरे, छठे और 12वें दिन कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट होना है. अगला टेस्ट 30 नवंबर को होगा. पाकिस्तान को पहले ट्रेनिंग करने की छूट थी लेकिन कुछ खिलाड़ियों के कोविड प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करने के बाद उनसे यह रियायत छीन ली गई.
(इनपुट-आईएएनएस)



[ad_2]

Source link

Related posts

IND vs ENG: फिफ्टी लगाते ही इमोशनल हुए Krunal Pandya, आसमान की तरफ देखकर पिता को किया याद

News Malwa

IPL 2021: Chennai की Low Scoring Pitch पर भड़के Ben Stokes

News Malwa

Cameron Bancroft ने Ball Tampering मामले में किया बड़ा खुलासा, कहा- ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को थी घटना की जानकारी

News Malwa