खेल

Pakistan Cricket Board ने उठाया बड़ा कदम, New Zealand Tour पर Coronavirus Positive मामले की जांच शुरू की

[ad_1]

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि न्यूजीलैंड (New Zealand) पहुंचते ही उसके 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव (Coronavirus Positive) कैसे हो गए. ये पाया गया है कि घरेलू कायदे आजम ट्रॉफी (Quaid e Azam Trophy) के दौरान एक या दो टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले बलगम, बुखार और छींके आने की शिकायत की थी जो कोरोना वायरस संक्रमण के भी लक्षण हैं.

पीसीबी (PCB) के एक सूत्र ने कहा, ‘इन खिलाड़ियों को बदलते मौसम की वजह से वायरल संक्रमण हुआ था और लाहौर में बोर्ड द्वारा कराए गए कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट में भी इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन क्राइस्टचर्च (Christchurch) पहुंचने के बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जहां 10 पॉजिटिव टेस्ट के बाद पूरी टीम क्वारंटीन में है.’

यह भी पढ़ें- Corey Anderson ने New Zealand Cricket Team को कहा अलविदा, अब USA की तरफ से खेलेंगे क्रिकेट

सूत्र ने बताया कि पीएसएल (PSL) में एक टीम के लिए खेलना वाला विदेशी खिलाड़ी भी अपने देश पहुंचने के बाद पॉजिटिव नतीजा आने पर 8 दिन के लिए क्वारंटीन में है. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) से बाहर चल रहे सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) भी लंका प्रीमियर लीग (LPL) के लिए कोलंबो पहुंचने के बाद पॉजिटिव पाये गए और अब स्वदेश वापस लौट रहे हैं.
(इनपुट-भाषा)



[ad_2]

Source link

Related posts

ICC World Test Championship Final बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देगा ये बल्लेबाज

News Malwa

IPL 2021: ऐसी है Kolkata Knight Riders की पूरी टीम, अब तक 2 बार जीते हैं खिताब

News Malwa

Team India ने इस क्रिकेटर को England नहीं लाकर की बड़ी गलती, हार से चुकानी पड़ सकती है कीमत

News Malwa