दुनिया

Pakistan में हिंदू महिला टीचर से जबरन कबूल कराया इस्‍लाम, नाम बदलकर रखा आयशा

[ad_1]

इस्‍लामबाद: पाकिस्‍तान (Pakistan) में अल्‍पसंख्‍यकों (Minorities) के साथ जुल्‍म लगातार जारी है. ताजा मामले में बलूचिस्‍तान (Balochistan) की एक महिला टीचर का जबरन धर्म परिवर्तन (Forced Conversion) करवाया गया है. एकता कुमारी (Ekta Kumari) नाम की इस महिला टीचर का धर्म परिवर्तन कर इसे आयशा (Aysha) नाम दिया गया और इसके बाद निकाह भी करk दिया गया. 

पाकिस्‍तान की सेना के करीबी का हाथ 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्म परिवर्तन (Forced Conversion in pakistan)  के इस मामले में पाकिस्‍तान की सेना (Pakistan Army) के करीबी और इस्‍लामी कट्टरपंथी मियां मिट्ठू का हाथ है. 

प्राइमरी स्‍कूल की टीचर एकता कुमारी (Ekta Kumari) को जबरन अगवा किया गया और फिर धर्म परिवर्तन करा कर 6 जनवरी को उनकी शादी यार मोहम्‍मद भुट्टो के साथ करा दी गई.  डॉक्‍यूमेंट्स में एकता का नाम बदलकर आयशा कर दिया गया है. 

सबसे हैरानी की बात है कि स्‍थानीय प्रशासन इस मामले में पूरी तरह से मूक बना रहा.  अभी तक इस मामले पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

Trump ने Official Account से बोला ट्विटर पर हमला, लेकिन फिर मुंह की खानी पड़ी

 वॉयस ऑफ पाकिस्तान माइनॉरिटी का ट्वीट 

सोशल मीडिया पर वॉयस ऑफ पाकिस्तान माइनॉरिटी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है. जिसमें  कहा गया है कि पाकिस्तान में जबरन  धर्म परिवर्तन करवाना बहुत सामान्य हो चुका है. मियां मिट्ठू ने एक प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका से 6 जनवरी को इस्लाम कबूल करवाया. जल्‍द ही एक दिन ऐसा भी आएगा जब यहां के झंडे से सफेद रंग बिल्कुल गायब हो जाएगा. 



[ad_2]

Source link

Related posts

Kim Jong Un के सौतेले भाई Kim Jong Nam के ‘हत्यारों’ ने ‘Assassins’ डॉक्यूमेंट्री में सुनाई ‘नई’ कहानी

News Malwa

Coronavirus: आर्थिक सुस्ती के बावजूद दुनिया भर में खरीदे गए हथियार, रक्षा सौदों में 2 ट्रिलियन डॉलर खर्च

News Malwa

DNA ANALYSIS: अद्भुत! पहली बार मानव रहित ड्रोन ने हवा में उड़ते हुए फाइटर जेट में भरा ईंधन

News Malwa