खेल

PAK vs NZ: Quarantine से बाहर आई Pakistan Cricket Team, मिली Practice की इजाजत

[ad_1]

वेलिंगटन: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को न्यूजीलैंड (New Zealand) में क्वारंटीन (Quarantine) से बाहर जाकर टी20 और टेस्ट सीरीज की तैयारी करने की इजाजत मिल गई है. क्वारंटीन के 12वें दिन टीम के सभी सदस्य कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) में नेगेटिव पाए गए थे. उन्हें क्वींसटाउन (Queenstown) जाने की इजाजत मिल गई है, जहां वो छोटे छोटे ग्रुप्स में प्रैक्टिस कर सकेंगे.

वैसे टीम को क्वारंटीन (Quarantine) के तीसरे ही दिन से छोटे समूहों में प्रैक्टिस करने की रियायत मिली हुई थी लेकिन प्रोटोकॉल तोड़ने की वजह से उनसे ये छूट वापस ले ली गई थी. पाकिस्तान (Pakistan) की 53 सदस्यीय टीम के 6 सदस्य न्यूजीलैंड (New Zealand) आने के बाद कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) में पॉजिटिव पाए गए और बाद में हुए टेस्ट के बाद 2 और सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: वीरेंद्र सहवाग बोले, टी नटराजन को नहीं था इस बात का यकीन

न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तानी टीम के 52 सदस्यों को क्राइस्टचर्च में क्वारंटीन केंद्र से बाहर जाने की इजाजत दे दी गई है. मंत्रालय ने बयान में कहा,‘एक सदस्य पूरी तरह उबरने तक क्राइस्टचर्च (Christchurch) में ही रहेंगे. एक सदस्य की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उसे आज ऑकलैंड से छुट्टी मिल जाएगी जहां आगमन के बाद एहतियात के तौर पर उन्हें रखा गया था.’

इस व्यक्ति में दुबई से यहां पहुंचने के बाद कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण थे लेकिन जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इससे पहले पाकिस्तानी टीम के मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने कहा था कि क्वारंटीन के दौरान खिलाड़ी मानसिक और शारीरिक तौर पर थक चुके हैं.
(इनपुट-भाषा)



[ad_2]

Source link

Related posts

WTC में Rohit Sharma और Trent Boult में होगा महा-मुकाबला, Virender Sehwag ने बताया कौन मारेगा बाजी

News Malwa

धोनी की कप्तानी में चमके ये 3 खिलाड़ी, लेकिन कोहली की कप्तानी में हो गए फ्लॉप

News Malwa

IPL 2021: 3 साल पहले Harshal Patel का हुआ था अपमान, अब धांसू वापसी करके बदला सब

News Malwa