दुनिया

PAK: फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए Imran Khan, इस वजह से बना मजाक

[ad_1]

नई दिल्‍ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) निर्विवाद तौर पर दक्षिण एशिया के सबसे ज्‍यादा ट्रोल होने वाले नेता हैं. हाल ही में खान ने एक बार फिर से ट्रोल्स को को ऐसी वजह दे दी कि उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनने लगा है. दरअसल, उन्‍होंने अपने Twitter अकाउंट से सभी को अनफॉलो (Unfollow) कर दिया और देखते ही देखते इसे लेकर मीम्‍स की बाढ़ आ गई. 

पूर्व पत्‍नी को भी नहीं बख्‍शा 
सभी को अनफॉलो करने को लेकर उतावले पीएम ने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ तक को नहीं बख्शा. बस ऐसा करते ही ट्विटर पर लोगों ने खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

सोमवार शाम को ट्विटर यूजर्स ने देखा कि इमरान खान का आधिकारिक अकाउंट @ImranKhanPTI अब किसी को भी फॉलो नहीं कर रहा है. लेकिन लोगों का फोकस उनकी पहली पत्‍नी फिल्म निर्माता जेमिमा गोल्डस्मिथ पर ही रहा. जेमिमा से अलग होने और उसके बाद 2 शादियां करने के बाद भी खान उन्‍हें फॉलो कर रहे थे. बता दें कि खान 2010 में ट्विटर पर आए थे. 

ये भी पढ़ें: Pakistan: आज सामूहिक इस्तीफे दे सकते हैं विपक्षी सांसद-विधायक, बढ़ेगी Imran की टेंशन

क्‍या कुछ गड़बड़ है! 
ट्विटर पर यूजर जिन लोगों को फॉलो करता है, उसे उनकी पोस्ट, रीट्वीट या लाइक आदि दिखाई देते हैं. लेकिन जब व्‍यक्ति किसी को भी फॉलो नहीं करता तो उसे फीड में कुछ दिखाई नहीं देता, सिवाय सजेशंस के. 

वर्तमान में पाकिस्तानी पीएम के 12.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और अचानक सभी को अनफॉलो करने के बाद वे जबरदस्‍त ट्रोल हो रहे हैं. 

जब एक राज्य का प्रमुख अन्य राष्ट्रों के प्रमुखों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करता है, तो दुनिया भर में इसे लेकर सुर्खियां बनती हैं. लेकिन खान ने इसे कहीं आगे बढ़कर किसी को भी फॉलो न करने का फैसला किया है. इससे लगता है कि कुछ गड़बड़ जरूर है. 



[ad_2]

Source link

Related posts

Uyghur Muslims के मुद्दे पर तुर्की में घिरे Rechep Tayyip Erdogan, जम्मू कश्मीर पर बहाए थे घड़ियाली आंसू

News Malwa

US: कोरोना वैक्सीन लेने के बाद युवाओं को हो रहीं Heart की बीमारियां, Vaccination अभियान में नहीं होगा बदलाव

News Malwa

प्यार की खातिर परिवार छोड़ेंगे UK के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री? दोस्त का दावा- Gina के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं Matt

News Malwa