अजब-गजब

NZ vs WI: जेसन होल्डर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा स्टनिंग कैच, देखता रह गया बल्लेबाज – देखें Video

[ad_1]

NZ vs WI: जेसन होल्डर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा स्टनिंग कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

NZ Vs WI 2nd Test: होल्डर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा स्टनिंग कैच, देखता रह गया बल्लेबाज – देखें Video

New Zealand Vs West Indies: न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट (NZ Vs WI 2nd Test) मुकाबला वेलिंगटन में खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड के लिए शानदार शुरुआत रही. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की. वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेनॉन गेबरियल (Shannon Gabriel) ने शानदार अंदाज में 3 विकेट झटके. उन्होंने टॉम ब्लनडेल, विल यंग और रॉस टेलर को चलता किया. विल यंग (Will Young) का विकेट लेने में कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) का बड़ा हाथ रहा. उन्होंने हवा में उड़कर शानदार अंदाज में एक हाथ से कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड 3 विकेट खोकर 148 रन बना चुका था. न्यूजीलैंड को अच्छी शुरुआत मिल चुकी थी. लेकिन वेस्टइंडीज को वापसी के लिए विकेट की जरूर थी. कप्तान जेसन होल्डर ने शेनॉन गेबरियल को गेंद थमाई. गेबरियल ने बॉल डाली तो शानदार बल्लेबाजी कर रहे विल यंग ने शॉट खेलने की कोशिश की. बॉल स्लिप पर गई और होल्डर ने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. 

देखें Video:

Newsbeep

बता दें, वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के साथ अब तक टूर में तीन टी-20 और एक टेस्ट मुकाबला खेला है, जिसमें वेस्टइंडीज को एक भी मैच में जीत नहीं मिली है. टूर का आखिरी मैच खेला जा रहा है. अगर वेस्टइंडीज यह मुकाबला जीत जाता है तो टेस्ट सीरीज ड्रॉ रह जाएगी. अगर यह मुकाबला भी हाथ से निकल जाए तो न्यूजीलैंड टूर के सभी मुकाबले जीत लेगा. 



[ad_2]

Source link

Related posts

Subhash Chandra Bose Jayanti 2021: 125वीं जयंती पर ‘नेताजी’ को श्रद्धांजलि देने के लिए आर्टिस्ट ने बनाया 3डी चित्र- देखें Photos

News Malwa

मुंबई में वैक्सीन सेंटर पर टूट पड़े लोग, भीड़ देख हर्ष गोयनका बोले- ‘वैक्सीन से पहले कोरोना जरूर होगा…’ – देखें Video

News Malwa

महिला ने एकसाथ 10 बच्चों को दिया जन्म, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया नाम

News Malwa