मनोरंजन

Nail Polish Trailer: नए साल की पहली OTT का खत्म हुआ इंतजार, जानिए डिटेल

[ad_1]

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत में कंटेट और अदाकारी की चर्चा हमेशा होती है. कोरोना महामारी के दौर में भी कंटेट और स्क्रिप्ट का जबर्दस्त मूल्यांकन हुआ. साल 2020 में जिंदगी जीने के तरीके भले ही बदल गए हों, लेकिन ये बात और साफ हो गई है कि कमर्शियल फिल्में अब सितारों से नहीं बल्कि दमदार स्क्रिप्ट के दम पर चलेंगी. ऐसे में 70mm की स्क्रीन हो या OTT प्लेटफॉर्म पर मिलने वाला मनोरंजन हर जगह पर कहानियों का बोलबाला है. वहीं सिनेमा प्रेमी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. नए साल 2021 के लिए बहुत सी चीजें तय हो गईं है. यहां बात नए साल की पहली ओटीटी (OTT) ‘Nail Polish’ की जो रिलीज के लिए एकदम तैयार है. 

‘Nail Polish’ का ट्रेलर
नए साल में OTT पर साल 2021 की जिस पहली फिल्म का प्रदर्शन तय हुआ है, वो एक कोर्ट ड्रामा मूवी ‘नेल पॉलिश’ (Nail Polish) है. जिसका ट्रेलर जबर्दस्त है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ओटीटी ZEE5 पर एक जनवरी 2020 को फिल्म ‘नेलपॉलिश’ का प्रीमियर होगा. हाल ही में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ. हालांकि ‘नेलपॉलिश’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेता मानव कौल अपनी व्यस्तता की वजह से शामिल नहीं हो पाए लेकिन बाकी कलाकारों ने पत्रकारों के हर सवाल का बखूबी जवाब दिया. 

ये भी पढ़ें- ‘दिल बेचारा’ फेम Sanjana Sanghi के विज्ञापन पर भड़कीं Pooja Bedi, कहा- क्या होता अगर..

Director’s Take
फिल्म का नाम नेलपॉलिश’ क्यों रखा गया इस सवाल के जवाब में फिल्म निर्देशक भार्गव कृष्णा ने कहा कि जैसे नेलपॉलिश बदसूरत नाखूनों को छुपा लेती है, वैसे ही हमने भी इसकी स्क्रिप्ट में कुछ छुपाया है. ट्रेलर में भी इस सस्पेंस की झलक दिखती है. स्क्रिप्ट में लगातार गायब हो रहे बच्चों की कहानी है. जिसमें वीर सिंह नाम का एक शख्स गिरफ्तार होता है उसे छुड़ाने की जिम्मेदारी शहर के नामी वकील को मिली है. इसके साथ ही उसे राज्यसभा सीट भी ऑफर की गई है. 

Starcast की राय
वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि 2020 सबके लिए परेशानी भरा रहा. इसलिए नए साल 2021 की पहली फिल्म में हमारी कोशिश थी कि साल की शुरूआत अच्छी कहानी के साथ हो और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिले. फिल्म में मानव कौल, समरीन कौर , आनंद तिवारी, रजित कपूर मधु भी अपनी दमदार भूमिका में दिखेंगे. 

 

अर्जुन रामपाल के पास अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो मुहम्मद अली की ‘मुगल रोड’ (Mughal Road) है.

LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

Sanjay Gandhi लॉकडाउन में हुए आर्थिक तंगी के शिकार, बोले- मेरे पास नहीं बचे पैसे

News Malwa

बढ़ीं Ranveer Singh की मुश्किलें, फिल्म Anniyan Hindi Remake शुरू होने से पहले ही अटकी

News Malwa

Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, Gautam Gambhir की संस्था को दिए 1 करोड़

News Malwa