टेक्नोलॉजी

Moto G 5G: भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, इस मोबाइल से रहेगा मुकाबला

[ad_1]

Motorola ने भारत के मार्केट में सबसे कम कीमत का 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने 5G स्मार्टफोन Moto G 5G का प्राइस 20,999 रुपये रखा है. इसका एक ही वरिएंट पेश किया गया है. हालांकि भारत में अभी 5G नेटवर्क उपलब्ध नहीं है. माना जा रहा है कि एक-दो साल में देश में 5G नेटवर्क आ सकता है.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. यह ग्रे और सिल्वर कलर में मिलेगा. भारत में बिक्री 7 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. इस फोन के साथ कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

स्पेसिफिकेशंस

Motorola Moto G 5G में 6.7 इंच मैक्स विजन डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है. इसके साथ ही यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर से लैस है. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी है. है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 20 वाट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

Moto G 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का है, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट है. रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

OnePlus Nord से होगा मुकाबला

Motorola Moto G 5G की टक्कर वनप्लस नॉर्ड से होगी. वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने 6.4 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया है. कंपनी ने स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेकशन दिया है. स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगान 765 प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही नॉर्ड में एंड्रीनों 620 जीपीयू दिया गया है. स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4115mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

कंपनी ने अपने बाकी स्मार्टफोन की तरह नॉर्ड के कैमरा पर खास ध्यान रखा है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. नॉर्ड में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है, जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें

आपके बैंक अकाउंट में लग सकती है सेंध, इन ऐप्स के जरिए फंसाते हैं साइबर अपराधी

कम दाम में मिल रहा 6 GB रैम वाला Poco का ये खास फोन, Oppo A15 से है मुकाबला

 

[ad_2]

Source link

Related posts

iQOO Z3 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 5 लेयर लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी से है लैस

News Malwa

Tecno Spark 7 Pro दमदार प्रोसेसर और 48MP के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें फोन की कीमत

News Malwa

Amazon के आइकन को हिटलर की मूंछों से मिलाया, विरोध के बाद कंपनी ने किया बदलाव

News Malwa