देश

Kolkata Airport पर मधुमक्खियों के झुंड ने किया विमानों पर हमला, जानें फिर क्या हुआ

[ad_1]

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक अजीब घटना हुई, जब रनवे पर खड़े विमान पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. विस्तारा एयरलाइंस के दो विमान को मधुमक्खियों ने घेर लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अग्निशमन विभाग को बुलाना पड़ा
वायरल वीडियो में मधुमक्खियों के झुंड को विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) के विमान की खिड़की पर चढ़ते हुए देखा जा रहा है. काफी जद्दोजहद के बाद जब मधुमक्खियां नहीं भागीं तो अग्निशमन विभाग को बुलाना पड़ा. अग्निशमन विभाग पानी की तेज धार से मक्खियों को फ्लाइट के ऊपर से हटाया. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद विमानों को करीब एक घंटे तक खड़े रहे.

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- जयपुर: कोरोना ने बिगाड़े हवाईयात्रा के हालात, कम यात्रियों ने दिखाई यात्रा में दिलचस्पी

ट्विटर पर यूजर्स ने लिए मजे
वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर यूजर्स ने जमकर मजाक बनाया. ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अंदर शहद पेनकेक्स जैसा दिखता है.’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हनीबी पांच सितारा विस्तारा के खाने का इंतजार कर रही थी.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘यह दिखता है कि  कोलकाता के लोगों को मीठा पसंद है, आश्चर्य नहीं.’

2019 में हुआ था ऐसा ही हादसा
इससे पहले साल 2019 में भी कोलकाता एयरपोर्ट पर इसी तरह की घटना हुई थी, जब कोलकाता से अगरतला जाने वाले एयर इंडिया (Air India) के विमान पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया था. इस कारण विमान करीब ढाई घंटे लेट हो गई थी.



[ad_2]

Source link

Related posts

West Bengal Assembly elections 1st Phase Poll: TMC नेता बोले- बंगाल की बेटी गद्दारों को हराएगी, PM Modi ने की रिकॉर्ड मतदान की अपील

News Malwa

DNA ANALYSIS: Corona के नए वेरिएंट बने चुनौती, जानिए संक्रमण की दूसरी लहर कितनी खतरनाक

News Malwa

Agra: Corona पीड़ित मां को घर में कैद कर भागा बेटा, फिर ऐसे बची जान

News Malwa