खेल

KL Rahul ने ICC T20 Ranking में मचाया धमाल, Virat Kohli को भी हुआ फायदा

[ad_1]

सिडनी: टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने आईसीसी की ताजा जारी टी20 रैंकिंग में शीर्ष-3 में जगह बना ली है. वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को एक स्थान का फायदा हुआ. यह बदलाव हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद हुआ है.

राहुल (KL Rahul) ने पहले टी-20 मैच में अर्धशतक जमाया था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) को तीसरे स्थान से हटाकर ये जगह हासिल की है. राहुल के इस वक्त 816 प्वॉइंट्स हैं.

सीरीज हारने के बाद भी इस बल्लेाबाज के लिए खुश हैं David Warner, लिखा दिल छूने वाला Message

अंतिम टी-20 मैच में 85 रनों की पारी खेलने वाले कोहली (Virat Kohli) को एक स्थान का फायदा हुआ है. वह अब आठवें स्थान पर पहुंच गए हैं और उनके 697 प्वॉइंट्स हैं.

वहीं इंग्लैंड के डेविड मलान ने बल्लेबाजों के लिए आईसीसी टी20 रैंकिंग में टॉप किया है. उनसे 44 अंक पीछे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैं.

गेंदबाजों में अफगानिस्तान के राशिद खान रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज हैं. दूसरे स्थान पर उनकी टीम के साथी मुजीब उर रहमान हैं. इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद एक स्थान आगे बढ़ते हुए तीसरे नंबर पर आ गए हैं. गेंदबाजों की रैंकिंग में कोई भी बल्लेबाज शीर्ष-10 में नहीं है.

Parthiv Patel की नजर में Dhoni नहीं हैं बेस्ट कप्तान, जानिए किसका लिया नाम

हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी पहले स्थान पर काबिज हैं. उनके बाद बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और ग्लेन मैक्सवेल हैं.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

इंग्लैंड जाने से पहले Ravindra Jadeja को आई MS Dhoni की याद, शेयर की ये खास फोटो

News Malwa

Video: Virat Kohli के एग्रेसिव सेलिब्रेशन से Twitter पर आया तूफान, Joe Root के आउट होने पर खोया आपा

News Malwa

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, William Pucovski हुए बाहर, Marcus Harris टीम में शामिल

News Malwa