मनोरंजन

KBC 12: 1 करोड़ के सवाल का Vijay Pal Singh नहीं दे पाए जवाब, ये रही सही जवाब

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) में बीते दिन प्रसारित हुआ एपिसोड काफी रोमांचक रहा. गुरुवार को हॉटसीट पर रोलओवर कंटेस्टेंट विजय पाल सिंह (Vijay Pal Singh) थे. विजय पाल ने गुरुवार को 1 करोड़ के सवाल का सामना किया. हालांकि, इसका सही जवाब वे नहीं जानते थे.

विजय पाल सिंह (Vijay Pal Singh)  50 लाख की राशि लेकर घर लौटे हैं. विजय पाल सिंह को 1 करोड़ के सावाल का सही जवाब नहीं पता था, मगर क्या आपको पता है सही जवाब? ये रहा सवाल: 

ये था 1 करोड़ का सवाल
शोभाराम कुमावत राजस्थान राज्य के गठन के एक चरण में आने वाले किस संक्षिप्त कालीन संघ के एकमात्र मुख्यमंत्री बने?
ए. वृहद् राजस्थान 
बी. राजस्थान संघ 
सी. मत्स्य संघ 
डी.संयुक्त राजस्थान संघ

विजय पाल (Vijay Pal Singh) ने काफी सूझबूझ से खेल खेला, लेकिन एक करोड़ के सावल पर पहुंच-पहुंचते उनकी सभी लाइफलाइन्स खत्म हो गई थीं. काफी देर तक सवाल का जवाब सोचने के बाद उन्होंने क्विट करना ही सही समझा, लेकिन गेम के फॉर्मेट के अनुसार उन्हें एक ऑप्शन चुनना था. इसलिए उन्होंने ऑप्शन ए चुना. उनका ये जवाब गलत था

हालांकि, ऑप्शन सी इस सवाल का सही जवाब था. बिग बी (Amitabh Bachchan) विजय पाल के खेल से काफी प्रभावित नजर आए. बता दें, मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव में रहने वाले विजय पाल (Vijay Pal Singh)कोरियर बॉय की नौकरी करते हैं और 8 हजार रुपये महीने की पगार पाते हैं. विजय पाल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कियारा से शादी करने की चाहत भी केबीसी के मंच पर जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें: KBC 12: 7 करोड़ के सवाल पर अटकीं मोहिता शर्मा, क्या आप दे सकते हैं इसका जवाब?



[ad_2]

Source link

Related posts

फादर्स डे पर Rhea Chakraborty ने मांगी अपने पिता से माफी, जानिए क्या है वजह

News Malwa

Devon Ke Dev Mahadev फेम Mohit Raina हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराया गया भर्ती

News Malwa

Shah Rukh Khan को बचपन में ‘मेल गाड़ी’ कहकर पुकारते थे उनके दोस्त, जानिए क्या थी वजह

News Malwa