मनोरंजन

Kangana Ranaut ने Sanjay Dutt को लेकर किया ये खुलासा, शूटिंग के बाद की थी मुलाकात

[ad_1]

नई दिल्लीः एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi ) के आंतिम शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में थीं. इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) से हुई. कंगना ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ फोटो शेयर की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

ये भी पढ़ेः साड़ी में Kiara Advani की हॉट अदाएं देख फैन्स हुए क्लीन बोल्ड, बोले- ‘जहर’

पहले से ज्यादा हैंडसम दिखे संजय
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बात शेयर करने के लिए ट्विटर पर आईं. कंगना ने पोस्ट में लिखा है, ‘जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर से मिलने और उनकी तबीयत का हालचाल लेने गई. मुझे यह देखकर खुशी हुई कि वह पहले से भी ज्यादा हैंडसम और स्वस्थ हैं. हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं.

 

कैंसर को दी मात 
बता दें कि हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर से उबरे हैं. जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. उन्होंने फैन्स को इसकी जानकारी ट्वीट से दी थी. उन्होंने ट्वीट में कहा कि वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं. इसके बाद 21 अक्टूबर को संजय ने बताया कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है.

जयललिता के रोल में दिखेंगी कंगना 
वहीं दूसरी ओर, कंगना ‘थलाइवी’ में लीड रोल निभा रही हैं. वह फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के रोल में दिखेंगी. इस फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय (A. L. Vijay) कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. 

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

स्टेज पर न्यूड हो गईं एक्ट्रेस Corinne Masiero, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

News Malwa

Lucky Ali की मौत की अफवाहों के बीच सामने आया ये ट्वीट, फैंस ने ली राहत की सांस

News Malwa

Anushka Sharma को डेब्यू फिल्म से पहले मिली थी ये एडवाइज, ‘सुंदर नहीं हो इसलिए अच्छी एक्टिंग करो’

News Malwa