मनोरंजन

Kangana Ranaut ने खुद को बताया हॉटेस्ट टारगेट, बोलीं- ‘अगर डॉन होती…’

[ad_1]

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के ट्विटर वॉर की गर्माहट भी शांत भी नहीं हुई थी कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी कंगना ने खिलाफ मोर्चा खोल लिया. इस माहौल को देखते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर खुद को हॉटेस्ट टारगेट घोषित कर दिया है. इसे लेकर उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

हाल ही में जमकर ट्रोल हो चुकीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने खुद को हॉटेस्ट टारगेट घोषित करते हुए लिखा है, ‘मैं फिलहाल देश की सबसे हॉटेस्ट टारगेट हूं. मुझे टारगेट करो और तुम मीडिया के फेवरेट बन जाओगे. मूवी माफिया तुम्हें रोल ऑफर करेगी. तुम्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलेंगे, शिवसेना से टिकेट मिलेगी. अगर मैं डॉन होती तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती.’

इसके बाद आज सुबह कंगना ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर लिखते हुए इसे एक एजेंडा बताया है. कंगना का कहना है कि किसान आंदोलन को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘इस एजेंडा का काम है देश में अशांति पैदा करके भारत की प्रतिष्ठा/व्यापार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नुकसान पहुंचाया जाए. यह एजेंडा लंबे समय से काम कर रहा है. हर कुछ महीनों में दंगे, हमले और विरोध प्रदर्शन होते हैं. इस तरह से भारत की प्रगति नहीं हो सकती हैं जहां जमीन और नागरिकता खोने की अफवाहों फैलाई जा रही हैं.’

इसे भी पढ़ें: आंदोलन कर रहे किसानों को Diljit Dosanjh ने दान किए 1 करोड़ रुपये, वायरल हो रहा Video

आपको बता दें कि गुरुवार को कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की ट्विटर पर जमकर भिड़ंत हो गई थी. जिसकी वजह थी कि कंगना ने अपने एक ट्वीट में दावा किया था कि शाहीन बाग वाली बिलकिस बानो किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं. इसके अलावा उन्होंने लिखा था कि वह 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

Priyanka Chopra के गाउन पर Nick Jonas ने रखा पैर, फिर देखिए क्या हुआ

News Malwa

Kangana Ranaut ने भारत बंद का किया विरोध, कहा- किस्सा ही खत्म करते हैं

News Malwa

Pawan Singh का Holi Song रिलीज होते ही हुआ वायरल, एक्ट्रेस Anjana Singh के साथ दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री

News Malwa