मनोरंजन

Kangana ने ली Shehla Rashid की चुटकी, बोलीं-…मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं

[ad_1]

नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता ने बेटी पर देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप लगया था. इस पर अब कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है. कंगना (Kangana Ranaut) ने शेहला के पिता का वीडियो ट्वीट करते हुए तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे पैदाइशी मूर्ख हैं. 

कंगना के बोल
कंगना (Kangana Ranaut) ने शेहला के पिता का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा. मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी,आपकी ज़िंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए, समझदारी की जिंदगी जीनी है या मूर्खता की?……मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं.’

शेहला ने कहा था कंगना को इडियट
बता दें, कुछ दिनों पहले शेहला (Shehla Rashid) ने कंगना (Kangana Ranaut) को लेकर ट्वीट किया था. शेहला ने कहा था, ‘किसानों का अत्महत्या करना चुनावी मुद्दा नहीं है. ये आपको  Z सिक्योरिटी या पद्म भूषण नहीं दिलाएगा. इडियट.’ लगता है कंगना ने आज इसी बात का जवाब दिया है.  

शेहला के पिता का वीडियो वायरल
बता दें, जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शेहला के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने सोमवार को जम्मू में पुलिस महानिदेशक को भेजे शिकायत पत्र की प्रति दिखाई. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी शेहला आईएएस के टॉपर रहे शाह फैसल के साथ मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करना चाहती थी.

शेहला के पिता ने कही ये बड़ी बात
उन्होंने आगे कहा कि उनकी बेटी और शाह फैसल कि कश्मीरी युवाओं को बरगला कर अलगाववाद के साथ जोड़ने की मंशा थी. पिता होने के नाते उन्होंने इसका विरोध किया. उन्होंने कहा कि अब इसका विरोध करने पर उनकी जान को खतरा है. शोरा ने कहा कि घर पर शेहला कैसी गतिविधियां चला रही है, इसकी जांच कराई जानी चाहिए. 

इसके साथ ही शेहला के पिता ने और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. कुछ दिनों पहले शेहला ने पिता को अत्याचारी बताया था और अपनी मां के साथ मिलकर उनके खिलाफ केस भी किया था. इस बात का भी उनके पिता ने खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें: Wazid Khan की पत्नी के आरोपों पर Kangana Ranaut ने दिया ऐसा रिएक्शन, PMO से पूछा सवाल



[ad_2]

Source link

Related posts

Vivek Oberoi ने वैलेंटाइन डे पर खूब दौड़ाई बाइक, अब कट गई ‘Pawti’

News Malwa

भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh बने कुली नं. 1, उठा रहे Harshika Poonacha का बैग

News Malwa

पति की मौत के बाद Mandira Bedi ने बदली डीपी, संभाले नहीं संभल रहा दुख

News Malwa