देश

JP Nadda Bengal Visit Live Updates: BJP चीफ जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में करेंगे एक मुट्ठी चावल प्रोग्राम की शुरुआत

[ad_1]

बर्धमान: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज (शनिवार को) पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे. पश्चिम ​बंगाल के विधान सभा चुनाव 2021 से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व मे बीजेपी राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. बीजेपी पश्चिम बंगाल के किसानों को लुभाने के लिए आज एक खास अभियान की शुरुआत करेगी. यहां देखें Live Updates:

– बीजेपी चीफ जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के बर्धमान पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में वो बीजेपी के ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम के तहत बीजेपी के कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों से एक मुट्ठी चावल मांगेंगे और बाद में इससे सामूहिक भोज का आयोजन होगा.

– इसके अलावा बीजेपी चीफ जेपी नड्डा बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करेंगे. फिर जेपी नड्डा कटवा इलाके में किसान मथुरा मंडल के घर लंच करेंगे.

गौरतलब है कि ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम बीजेपी का पश्चिम बंगाल की राजनीति में नया प्रयोग है. ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम राज्य के 70 लाख से ज्यादा किसानों तक पहुंचने का नया जरिया है. संयोग है कि इस ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम की शुरुआत बीजेपी चीफ नड्डा आज उस दिन करेंगे जब 9 दिसंबर के ठीक एक महीने बाद वो पश्चिम बंगाल दोबारा पहुंचे हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल का बर्धमान जिला दुनियाभर में ‘धान का कटोरा’ नाम से प्रसिद्ध है. साल 2017 में बर्धमान के चावल को GI टैग मिल गया था. अब बीजेपी भी यहीं से बंगाल की राजनीति का टैग लेने की कोशिश में है.

LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

Farmers Protest: आज फिर होगी Supreme Court में सुनवाई, केंद्र सरकार देगी नोटिस का जवाब

News Malwa

BJP Foundation Day 2021: व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश: Narendra Modi

News Malwa

PM मोदी से मीटिंग के बाद महबूबा मुफ्ती ने फिर अलापा पाकिस्‍तान का राग, आर्टिकल 370 पर कही ये बात

News Malwa