मनोरंजन

John Abraham कके फैंस के लिए खुशखबरी, पाया ये बड़ा सम्मान!

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) को पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) द्वारा 2020 का पर्सन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया. जॉन ने 2020 में ई-रिटेलर ‘क्विकर’ से आग्रह किया था कि वह जीवित जानवरों का व्यापार करना बंद कर दें. 

इन वर्षो में, उन्होंने पेटा इंडिया (PETA India) के साथ मिलकर पशु सर्कस पर प्रतिबंध लगाने, मुंबई के नाचने वाले बंदरों के विरुद्ध अवाज उठाने और एक विज्ञापन-अभियान में सभी से पक्षियों को पिंजरों में नहीं रखने के लिए अनुरोध किया था.

पेटा इंडिया (PETA India) के सेलिब्रिटी और पब्लिक रिलेशंस के पेटा निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा, ‘जॉन अब्राहम शुरुआत से ही पेटा इंडिया के तहत जानवरों के लिए आवाज उठाते रहे हैं. अगर पक्षी पिंजरों में पीड़ित हैं, पिल्लों को क्रूरता से बेचा जा रहा है, या दुनिया में कहीं भी जानवर खतरे में हैं, तो हम उन्हें बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.’

इन्हें भी मिला सम्मान
सम्मान पाने वालों में राजनेता शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश केएस पणिक्कर राधाकृष्णन, क्रिकेटर विराट कोहली, और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सनी लियोनी, सोनम कपूर, कपिल शर्मा, हेमा मालिनी, आर माधवन और जैकलीन फर्नाडीज शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: ‘सत्यमेव जयते’ स्टाइल में Divya Khosla ने मनाया जन्मदिन, अलग रूप में आईं नजर

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

-9 डिग्री में शूटिंग कर रहे Guru Randhawa की नाक से बहा बेतहाशा खून, Photo देख फैंस हुए परेशान

News Malwa

Drugs केस में Arjun Rampal की बहन को NCB का एक और समन

News Malwa

Salman Khan की Radhe ने Australia और Newzealand में दिखाया कमाल, दूसरे दिन बढ़ी कमाई

News Malwa