मध्य प्रदेश

Indore Viral Video: इंदौर में पुलिस को चैलेंज दे रहे बदमाश, बिल्डर के घर बाहर बेखौफ होकर की फायरिंग

[ad_1]

इंदौर में बेखौफ अपराधियों की करतूत देखिए. (सीसीटीवी फूटेज)

इंदौर में बेखौफ अपराधियों की करतूत देखिए. (सीसीटीवी फूटेज)

Indore Viral Video: शहर की कान्यकुब्ज नगर कॉलोनी में शुक्रवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक बदमाश ने बिल्डर के घर के बाहर पिस्टल से फायर कर दिया. घटना ऐरोड्रम थाना इलाके की है.

  • Last Updated:
    January 9, 2021, 11:30 AM IST

इंदौर. शहर में अपराधी कितने बेखौफ हैं, इसका बड़ा उदाहरण ये खबर है. खबर ये है कि बदमाश ने एक बिल्डर के घर के बाहर फायर किया. उसका हौंसला देखिए कि उसने यह गोली बिना किसी कवर या चेहरा ढंके चलाई. यानी वो पुलिस प्रशासन को खुला चैलेंज दे रहा है कि अगर हिम्मत है तो उसे पकड़ कर दिखाया जाए.

शहर की कान्यकुब्ज नगर कॉलोनी में गुरुवार-शुक्रवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बदमाश ने बिल्डर के घर के बाहर पिस्टल से फायर कर दिया. घटना ऐरोड्रम थाना इलाके की है. सूचना मिलते ही पुलिस बिल्डर के घर पहुंची और सीसीटीवी फूटेज देखे. अब हुलिये के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है.

बिल्डर ने कहा- मेरा कोई दुश्मन नहीं, किसी पर शक नहींबिल्डर दिलीप यादव के कान्यकुब्ज नगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं. गुरुवार-शुक्रवार की रात उनके घर के बाहर अचानक तेज आवाज हुई. बिल्डर और उनका परिवार जब बाहर आया तो देखा कि पिस्टल का चला हुआ कारतूस पड़ा है. उन्होंने सीसीटीवी खंगाले और देखा कि एक अज्ञात शख्स फायर कर रहा है. उन्होंने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे इस शख्स को नहीं जानते. उनकी किसी के साथ दुश्मनी भी नहीं है. पुलिस अब अज्ञात हमलावर को तकनीकी आधार पर तलाश कर रही है. साथ ही यह भी जानकारी जुटा रही है की बिल्डर का किसी से लेनदेन को लेकर विवाद तो नहीं था.

हर पहलू की जांच कर रही पुलिस
आशंका यह भी है कि आरोपी किसी अन्य जगह हमला करने के लिए इस इलाके में दाखिल हुआ हो, लेकिन वह गफलत में बिल्डर के घर हमला कर गया हो. हालांकि, अभी पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही है. इसके साथ ही आसपास के इलाको के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं. जानकारी मिली है कि पुलिस को इलाके में पड़ताल करने के दौरान आरोपी की गाड़ी का नंबर मिल गया है. पुलिस उसी नंबर के आधार पर संदेही को तलाश रही है.






[ad_2]

Source link

Related posts

सियासत में भी मोती जैसी चमक बिखेरते रहे वोरा, ऐसा रहा पार्षद से CM और राज्यपाल तक का सफर

News Malwa

सागर में कोरोना का कोहराम, एक दिन में जलीं 32 लाशें, मुक्तिधाम में अब नहीं बची जगह

News Malwa

MP: शराब दुकानें बढ़ाने पर सियासी बवाल के बीच उठ रहे कई सवाल

News Malwa