खेल

IND vs SL: Yuzvendra Chahal ने फिर जीता सबका दिल, शानदार प्रदर्शन पर लोगों ने इस तरह दी ‘शाबाशी’

[ad_1]

नई दिल्ली: वनडे सीरीज में 2-1 से करारी मात देने के बाद टीम इंडिया ने अब 3 मैच की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंकाई टीम को 38 रनों से हार का स्वाद चखाया है. इस मैच में टीम इंडिया ने सभी चीजों में श्रीलंका को पस्त कर दिया. इस मैच में टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर एकबार फिर से सबके हीरो बन गए हैं.

चहल का दमदार प्रदर्शन

युजवेंद्र चहल ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में शानदार गेंदबाजी की. चहल ने इस मैच में अपने 4 ओवरों में श्रीलंकाई टीम को महज 19 रन लेने दिए. इसके अलावा उन्होंने एक विकट भी झटका. आज के मैच में चहल एवरेज 4.8 की रही. चहल की गेंदबाजी देख ऐसा लग रहा था जैसे ये खिलाड़ी अपनी पुरानी फॉर्म में लौट आए हैं.

लोगों का दिल भी जीता

युजवेंद्र चहल के इस प्रदर्शन ने एक बार फिर फैंस को उनको अपना दिवाना बना दिया है. ट्विटर पर लोग चहल को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. चहल ने अपनी शानदार गेंदबाजी से एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया है.  

 

 

 

 

भारत की अच्छी शुरुआत

इस मैच की बात करें तो भारत ने श्रीलंका को 38 रनों से मात दी है. टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का लक्ष्य दिया था. इस टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 18.3 ओवरों में 126 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. 



[ad_2]

Source link

Related posts

IND VS SL 2nd ODI LIVE: मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी टीम इंडिया, थोड़ी देर में होगा टॉस

News Malwa

Yuvraj Singh ने माना- मामूली खिलाड़ी नहीं हैं Virat Kohli, 30 की उम्र में ये कारनामा करना मुश्किल

News Malwa

World Test Championship Final: जानिए कब, कहां और किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं भारत-न्यूजीलैंड की जोरदार टक्कर

News Malwa