खेल

IND vs SL: वनडे के बाद अब टी20 में भी हुई इन दो खिलाड़ियों की अनदेखी! लोगों की आंखों में आए आंसू

[ad_1]

नई दिल्ली: वनडे सीरीज में 2-1 से करारी मात देने के बाद टीम इंडिया अब आज से 3 मैच की टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम का सामना करने वाली है. इस सीरीज का पहला मैच शुरू हो चुका है. टॉस जीतकर इस मैच में श्रीलंका ने गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच में भारत के लिए दो नए खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है. 

शॉ और चक्रवर्ती ने किया डेब्यू 

स्टार युवा ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने इस मैच में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया है. शॉ भारत के लिए पहले ही टेस्ट और वनडे मुकाबले खेल चुके हैं लेकिन ये उनके लिए पहला टी20 मुकाबला है. इलके अलावा वरुण चक्रवर्ती के लिए ये भारत की जर्सी में किसी भी फॉर्मेट का पहला मुकाबला है. चक्रवर्ती को कई बार फिटनेस में फेल होने के बाद टीम इंडिया से बाहर किया जाता है. 

इन दो खिलाड़ियों को फिर नहीं मिला मौका 

वनडे सीरीज के बाद अब टी20 सीरीज में भी देवदत्त पड्डिकल (Devdutt Padikkal) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gayakwad) को मौका नहीं मिल पाया है. आईपीएल में पड्डिकल और गायकवाड़ का प्रदर्शन हमेशा ही काफी शानदार रहा है और आज के मैच में उम्मीद भी थी कि इन दोनों खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. लेकिन अब इन्हें टीम में जगह पाने के लिए थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा.

लोग भी हुए नाराज 

देवदत्त पड्डिकल (Devdutt Padikkal) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gayakwad) को टीम में मौका नहीं मिलने पर लोग भी काफी नाराज दिखे हैं. लोगों का कहना है कि इन दोनों खिलाड़ियों के साथ नाइंसाफी हुई है और इन्हें मौका दिया जाना चाहिए. इसी बीच कई तरह के ट्वीट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए.    

 

 

 

 

                      

 

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Virat Kohli और Amir Khan ने पर्सनल लाइफ पर की थी बातचीत, सुपरस्टार के तलाक के बाद वीडियो वायरल

News Malwa

Cricket के मैदान पर पहले भी कई बार हो चुकी हैं नस्लभेदी बातें

News Malwa

‘बारिश ने भारत को हार से बचा लिया’, ये कहकर बुरी तरह फंसे Michael Vaughan

News Malwa