खेल

IND vs SL: आखिर क्यों Bhuvneshwar Kumar Yuzvendra Chahal से हुए बहुत ज्यादा नाराज? गेंदबाज ने खुद किया खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली: वनडे सीरीज में 2-1 से करारी मात देने के बाद टीम इंडिया ने अब 3 मैच की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंकाई टीम को 38 रनों से हार का स्वाद चखाया है. इस मैच में टीम के सीनियर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने कमाल की गेंदबाजी की, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 

चहल को लेकर दिया बड़ा बयान 

मैच खत्म होने के बाद भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने चहल टीवी पर खुलासा किया कि वो टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से काफी नाराज थे. चहल के साथ भुवी ने काफी सारी मजेदार बातें की. चहल ने मजाक में कहा कि भुवनेश्वर कुमार ने 70 साल के बाद वापसी की लेकिन कभी चहल टीवी पर वापस नहीं आए. इस बात पर भुवी ने कहा कि वो नाराज हैं क्योंकि चहल टीवी पर उन्हें कभी बुलाया नहीं गया. 

 

भुवनेश्वर का चौका 

पहले टी20 मुकाबले में भुवनेश्वर (Bhuvneshwar Kumar) एक बार फिर से अपनी पुरानी लय दिखे. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की. भुवी ने 3.3 ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर 4 विकेट झटके. बता दें कि भुवनेश्वर श्रींलका की पारी का पहला ओवर फेंकने के लिए भी आए थे, जिसमें उन्होंने 10 रन दे दिए थे. लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी फॉर्म में वापसी कर ली. 

भारत की अच्छी शुरुआत

इस मैच की बात करें तो भारत ने श्रीलंका को 38 रनों से मात दी है. टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का लक्ष्य दिया था. इस टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 18.3 ओवरों में 126 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके, जबकि दीपक चाहर ने भी 2 विकेट झटके. 



[ad_2]

Source link

Related posts

IPL 2021 से पहले MS Dhoni ने घटाया वजन, स्लिम और फिट माही की Photos Viral

News Malwa

तीसरी बार पापा बने क्रिकेटर Shakib Al Hasan, पत्नी Umme Ahmed Shishir ने दिया बेटे को जन्म

News Malwa

Latest Update on Sourav Ganguly Health: CM ममता बनर्जी के अलावा ये बड़े दिग्गज पहुंचे अस्पताल

News Malwa