खेल

IND vs AUS: Virat Kohli ने Hardik Pandya की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

[ad_1]

सिडनी: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का मानना है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अब भारत के लिए बेहतरीन मैच फिनिशर बनते जा रहे हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि ऑलराउंडर द्वारा फिनिशर की भूमिका निभाने से भारत को किसी भी परिस्थिति में मैच जीतने में मदद मिलती है.

पांड्या (Hardik Pandya) बेशक गेंद से अपना योगदान नहीं दे पा रहे हों लेकिन बल्ले से वह टीम के लिए पूरी जान लगा रहे हैं.

Hardik Pandya को नहीं मिलना चाहिए था न मैन ऑफ द मैच, कहा- ये खिलाड़ी था असली हकदार

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 22 गेंदों पर नाबाद 42 रनों की पारी खेल भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारते हुए मुकाबले में छह विकेट से जीत दिलाई. इस जीत के बाद भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘पांड्या को 2016 में टीम में शामिल करने का कारण उनकी क्षमता थी. वह स्वाभाविक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. उन्हें अब समझ आ रहा है कि फिनिशर की भूमिका में खुद को ढालने का यह सही समय है’.

उन्होंने कहा, ‘आईपीएल और भारत के लिए कई सारे टी20 मैच खेलने के बाद अब वह काफी अनुभवी खिलाड़ी हो गए हैं. अगले चार-पांच वर्षों में वह मध्यक्रम में अच्छे बल्लेबाज बन सकते हैं जो कि कहीं भी मैच जिता सकता है. आपको फिनिशर होने की जरूरत है और वह हमारे लिए यह बन रहे है’.

पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल में वनडे सीरीज में गेंदबाजी नहीं की थी. इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह एक बल्लेबाज के तौर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. वनडे सीरीज में उन्होंने दो बार 90 के आसपास का स्कोर किया था.

यह पूछे जाने पर कि आप खुद को एक बल्लेबाज मानते हैं या फिनिश, तो पांड्या ने कहा कि वह किसी भूमिका को ध्यान में रखकर नहीं खेलते. उन्होंने कहा कि वह परिस्थितियों के अनुसार खेलते हैं.

Yuzvendra Chahal ने टी20 में हासिल की बड़ी उपलब्धि,की Bumrah की बराबरी  

पांड्या (Hardik Pandya) ने मैच के बाद कहा, ‘ईमानदारी से कहूँ तो मेरे लिए यह मायने नहीं रखता है. मैं हमेशा परिस्थिति के अनुसार खेलता हूं. मैं टीम की जरूरतों के हिसाब से खेलता हूं’.



[ad_2]

Source link

Related posts

Ashwin तोड़ सकते हैं Muralitharan के टेस्ट में 800 विकेट का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस दिग्गज की भविष्यवाणी

News Malwa

Virat Kohli की बेटी वामिका की फोटो खींचने पर मचा बवाल, फोटोग्राफर्स पर भड़के लोग

News Malwa

IPL: Jos Buttler ने Yashasvi Jaiswal को गिफ्ट किया अपना बल्ला, Twitter पर शेयर की ये Photos

News Malwa