खेल

IND vs AUS Sydney Test: Rishabh Pant हुए चोट के शिकार, दूसरी पारी में बैटिंग को लेकर सस्पेंस

[ad_1]

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई टूर पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को चोट लगने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. इस लिस्ट में ताजा नाम भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम जुड़ गया है. सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन वो चोटिल हो गए, जिसके बाद टीम की फिक्र बढ़नी लाजमी है.

चोटिल हुए पंत

पैट कमिंस (Pat Cummins) जब 86वां ओवर फेंक रहे थे, तब उनकी गेंद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बाई कोहनी में लगी. तेज दर्द की वजह से वो जमीन पर घुटनों के बल बैठ गए. मैदान में फीजियो को बुलाना पड़ा, थोड़ी देर बाद उन्होंने फिर बैटिंग शुरू की लेकिन वो ज्यादा देर तक पिच पर टिक नहीं पाए और 36 रन बनाकर आउट हो गए.
 

यह भी देखें- VIDEO:जोश हेजलवुड की डायरेक्ट हिट, हनुमा विहारी की पारी का ऐसे हुआ अंत

स्कैन रिपोर्ट का इंतजार

बीसीसीआई (BCCi) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल की जरिए पंत को लेकर अपडेट दिया है. भारतीय बोर्ड ने लिखा, ‘ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को दूसरे सेशन के दौरान बैटिंग करते वक्त चोट लग गई. उन्हें अब स्कैन के लिए ले जाया गया है.’ सभी को अब उनकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है.

 

क्या होंगे सीरीज से बाहर?

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में सब्स्टिट्यूट के तौर पर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) विकेटकीपिंग के लिए मैदान में आए, जिसकी वजह से पंत की चोट को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है. चोट अगर गहरी हुई तो वो सिडनी टेस्ट (Sydney Test) की दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे और उनके ब्रिसबेन टेस्ट (Brisbane Test) में खेलने पर भी खतरा बढ़ सकता है.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

ENG VS SA: कोरोना के चलते साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड का पहला वनडे Postponed, जानिए पूरा मामला

News Malwa

IND vs AUS 2nd T20I में Steve Smith को क्यों नहीं मिली कप्तानी, Justin Langer ने दिया जवाब

News Malwa

Coronavirus Pandemic: Shoaib Akhtar ने भारतीय की सलामती की मांगी दुआएं

News Malwa