खेल

IND vs AUS: MCG में होने वाले टेस्ट में CA ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इतने लोगों को मिलेगी एंट्री

[ad_1]

मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) अब टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुट गई है. टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत 17 दिसंबर को एडीलेड में डे-नाइट टेस्ट से होगी. जिसके बाद अगला टेस्ट मेलबर्न में खेला जाएगा.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में प्रति दिन 30,000 दर्शक मैच देखने आ सकेंगे. यह टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच होगा.

CA ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम एमसीजी में कई सारे दर्शकों का स्वागत करने को तैयार हैं. बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की तादाद को बढ़ाकर 30,000 दर्शक प्रति दिन कर दिया गया है. हमें खुशी है कि इतने सारे दर्शकों का एमसीजी पर स्वागत करेंगे. खासकर तब जबकि विक्टोरिया के लिये यह साल काफी चुनौतीपूर्ण रहा’.

ICC ODI Ranking: Virat Kohli और Rohit Sharma टॉप पर, Hardik ने पहली बार हासिल किया ये पायदान

इससे पहले कोविड-19 के कारण सीए ने एमसीजी में दर्शकों की सीमा 25,000 प्रति दिन तय की थी.

एडीलेड ओवल मैदान पर खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में स्टेडियम में कुल तादाद के 50 फीसदी दर्शकों को प्रति दिन स्टेडियम में मैच देखने आने की मंजूरी होगी.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस स्टेडियम में भी 50 फीसदी दर्शक आने की अनुमति है. यह मैच तीन से सात जनवरी-2021 में खेला जाएगा. चौथा टेस्ट ब्रिसबेन के गाबा में 15 से 19 जनवरी के बीच खेला जाएगा. इस स्टेडियम में प्रति दिन 30,000 दर्शकों को आने की अनुमति होगी.



[ad_2]

Source link

Related posts

Virat Kohli संग Anushka Sharma भी चली लंदन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये Photo

News Malwa

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की ट्रॉफी दांव पर, जानिए भारत और न्यूजीलैंड में कौन किस पर भारी

News Malwa

IPL: Chris Morris का खुलासा- कोरोना केस मिलते ही डर गए थे इंग्लैंड के खिलाड़ी, होटल में यूं करने लगे रिएक्ट

News Malwa