खेल

IND vs AUS: Hardik Pandya के करिश्माई कैच को देख पागल हुए फैंस, देखें Viral Video

[ad_1]

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और 11 रनों से मुकाबला अपने नाम किया. मैच में कई खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया जिसमें टी नटराजन (T Natarajan), रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) शामिल है.

मुकाबले में टी नटराजन (T Natarajan) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार गेंदबाजी की और तीन-तीन विकेट चटकाए. इसके अलावा रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली. हालांकि इन खिलाड़ियों के अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी कमाल किया.

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने Chahal के खेलने पर उठाए सवाल, Virat Kohli ने दी सफाई

 

मुकाबले के 7वें ओवर तक ऑस्ट्रेलिया की टीम का एक भी विकेट नहीं गिरा था और कप्तान अरोन फिंच शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है. तब 7 वें ओवर की चौथी गेंद पर चहल (Yuzvendra Chahal) ने फिंच को गेंद की और फिंच ने लौंग ऑफ और मिड ऑफ के बीच शॉट खेला. लौंग ऑफ पर हार्दिक पांड्या मौजूद थे. पांड्या (Hardik Pandya) गेंद की ओर तेजी से भागे और जबरदस्त कैच पकड़ा. 

 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के इस कैच को देख सब हैरान रह गए. इस कैच ने भारत को पहली सफलता दिलाई जो काफी अहमियत रखती थी. सोशल मीडिया पर इस कैच की खूब वाहवाही हो रही है. फैंस पांड्या के इस कैच के दीवाने हो गए है और उनकी बराबरी जोंटी रोड्स से की जा रही है.

 

 

बता दें कि में पहले बल्लेबाजी करते उतरी भारतीय टीम ने कंगारुओं को 162 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 150 रन ही बना सकी और टीम इंडिया ने सीरीज का आगाज जीत के साथ किया.



[ad_2]

Source link

Related posts

England के क्रिकेटर्स इस मजबूरी में फंसे, सितंबर में IPL हुआ तो नहीं खेल पाएंगे टूर्नामेंट

News Malwa

क्या USA के लिए क्रिकेट खेलने जा रहे भारत को ‘World Cup’ जिताने वाले कप्तान Unmukt Chand? सामने आई ये सच्चाई

News Malwa

UEFA Champions League: Chelsea ने दूसरी बार जीता खिताब, फाइनल में Manchester City को दी शिकस्त

News Malwa