अजब-गजब

Ind Vs Aus A: पिच पर गेंद नचाकर गेंदबाज ने किया चेतेश्वर पुजारा को बोल्ड, फिर ऐसे देखने लगे पिच – देखें Video

[ad_1]

Ind Vs Aus A: पिच पर गेंद नचाकर गेंदबाज ने किया चेतेश्वर पुजारा को बोल्ड, फिर ऐसे देखने लगे पिच - देखें Video

Ind Vs Aus A: पिच पर गेंद नचाकर गेंदबाज ने मारा पुजारा को बोल्ड, फिर ऐसे देखने लगे पिच – देखें Video

India Vs Australia: 2018-19 में भारत ने विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलियाई धरती पर अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला जीती. इस टूर में सभी का ध्यान कप्तान विराट कोहली पर था, क्योंकि उनका बल्ला चल रहा था और उनके बल्ले से खूब निकल रहे थे. लेकिन इस शो को चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने चुरा लिया. दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने 74.42 की औसत से सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने इस सीरीज में 521 रन बनाए.

यह भी पढ़ें

उन्होंने इस टूर में सबसे ज्यादा 193 रन की पारी खेली थी. उन्होंने इस सीरीज में 3 शतक और 1 अर्धशतक जड़ा. साथ ही उस सीरीज में उन्होंने 50 चौके और 2 छक्के जड़े थे. टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया चेतेश्वर पुजारा पर ज्यादा भरोसा करती है. क्योंकि वो राहुल द्रविड जैसी बल्लेबाजी करते हैं. यह कहा जा सकता है कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के 2020-21 संस्करण में भी भारत के सेटअप में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट (Ind Vs Aus 1st Test) मुकाबला 17 दिसंबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला डे-नाइट होगा. टीम इंडिया पहली बार विदेशी धरती पर डे-नाइट टेस्ट खेलेगा. इससे पहले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ऑस्ट्रेलिया ए (Ind Vs Aus A) के साथ प्रैक्टिस मैच खेल रहे हैं. पहली ईनिंग में उन्होंने 140 गेंद पर 54 रन बनाए. लेकिन दूसरी ईनिंग में वो जीरो पर आउट हो गए. माइकल नेसर (Michael Neser) ने शानदार अंदाज में पिच पर गेंद नचाई और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को बोल्ड मारा. आउट होने के बाद पुजारा (Cheteshwar Pujara) पिच को हैरानी से देखने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:

Newsbeep

चेतेश्वर पुजारा इस साल ज्यादा क्रिकेट नहीं खेले हैं. फरवरी में वो न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मुकाबले खेले थे. फिर कोरोनावायरस के चलते इंटरनेशनल मुकाबलों को स्थगित कर दिया था. वहीं बाकी खिलाड़ी आईपीएल खेल रहे थे. पुजारा वापसी के लिए जमकर नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Related posts

IND vs ENG: कोहली 0 पर हुए आउट, तो बच्ची ने पकड़ लिया सिर, भाई बोला- ‘रोहित कब तक संभालेगा टीम को…’ – देखें Video

News Malwa

झोंपड़ी में रहने वाले मज़दूर की पत्नी बनीं BJP MLA, TMC नेता को हराया तो लोग बोले – ‘आम महिला की जीत’

News Malwa

JCB से पार कराई गई Corona Warriors को नदी, BJP सांसद ने किया Salute – देखें Viral Photo

News Malwa