खेल

IND VS AUS 3T20: Hardik के आउट होते ही Virat ने छोड़ दी थी जीत की उम्मीद

[ad_1]

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरा और आखिरी टी-20 मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि अगर 25-30 रन की और साझेदारी होती तो हार्दिक पांड्या मैच को निकाल सकते थे. कप्तान विराट कोहली की 85 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारत को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 12 रनों से हार मिली. भारत ने हालांकि इस हार के बावजूद तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली.

कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा, ‘एक समय जब हार्दिक ने खेलना शुरू किया तो हमने सोचा कि हम इसे जीत सकते हैं. बीच के ओवरों में हमारी बल्लेबाजी सही नहीं रही. अगर 30 रन की और साझेदारी होती तो हार्दिक के लिए थोड़ा आसान होता. हम वापसी की राह पर थे. लेकिन सीरीज जीत के साथ 2020 सीजन की समाप्ति करना हमारे लिए थोड़ा अच्छा है’.

VIDEO: मैच के दौरान हवा में उड़कर Sanju Samson ने बचाया छक्का, लोगों ने कहा ‘SuperMan’

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि दर्शक एक कारण था और यह हमेशा आपको प्रेरणा देती है. दर्शकों के होने से कभी कभी हमें तो कभी-कभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को ऊर्जा मिलती है’.

भारत को अब 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. भारत ने पिछली बार जब आस्ट्रेलिया का दौरा किया था, तो कंगारूओं की धरती पर पहले बार 2-1 से टेस्ट जीती थी. कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे और भारतीय टीम उनके बिना ही बाकी के तीन मैच खेलेगी.

IND vs AUS: कैच होने के बाद भी क्रीज पर डटे रहे Maxwell, जानें चहल की उस बॉल पर क्या हुआ

कोहली (Virat Kohli) ने इसे लेकर कहा, ‘अब हमें इस पर अपना नियंत्रण बनाने और स्कोर करने की जरूरत है. हमें इसे सत्र दर सत्र लेने की जरूरत है. मुझे विश्वास है कि मौजूदा टीम पिछली टीम (टेस्ट मैचों के लिए) से काफी मजबूत है’



[ad_2]

Source link

Related posts

Virat Kohli और Anushka Sharma की बेटी के चेहरे की पहली फोटो आई सामने, बिल्कुल अपने पिता जैसी हैं वामिका

News Malwa

IPL 2021: इंग्लैंड को सता रहा डर, IPL के चलते खो सकते हैं कई बड़े खिलाड़ी

News Malwa

Sri Lanka जाने वाली फ्लाइट में ऐसा क्या हुआ कि ‘उन आंखों’ ने Shikhar Dhawan को डारा दिया?

News Malwa