खेल

IND vs AUS 2nd T20I में Steve Smith को क्यों नहीं मिली कप्तानी, Justin Langer ने दिया जवाब

[ad_1]

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को कप्तान बनाने से पहले एक सतत प्रक्रिया का पालन करना होगा. लैंगर ने कहा, ‘जाहिर सी बात है कि हमने कई चीजों पर बात की.

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा, ‘हमारे पास कई सारे विकल्प हैं. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने अतीत में काफी अच्छा काम किया है. वो एक बार फिर कप्तान बने इसके लिए हमें एक प्रक्रिया का पालन करना होगा. हम इसे देखेंगे.’

यह भी पढ़ें- VIDEO: ‘मैं धोनी जैसा तेज नहीं’, लाइव मैच में AUS विकेटकीपर का कबूलनामा माइक में कैद

मुख्य कोच लैंगर ने कहा, “आप सम्मान कमाने की बात करते हैं तो, इंग्लैंड (England) के द ओवल (The Oval) मैदान में दर्शकों ने उन्हें स्टेंडिंग ओवेशन (Standing Ovation) दिया था, वो बिना तमगे के लीडरशिप दिखाने के लिए सही काम कर रहे हैं.’

दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) की वनडे और टी-20 टीम के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) नहीं खेले थे और मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को टीम की कप्तानी करनी पड़ी थी. इसके बाद एक बार फिर स्मिथ को कप्तानी सौंपने का मुद्दा उठ खड़ा हुआ है.

स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 51 वनडे, 34 टेस्ट और 8 टी-20 मैचों में टीम की कप्तानी (Captaincy) की है. स्मिथ पर बॉल टेम्परिंग की वजह से क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कप्तानी करने से 2 साल का बैन लगाया था.
(इनपुट-आईएएनएस)



[ad_2]

Source link

Related posts

अंपायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर करना Kyle Jamieson को पड़ गया भारी, ICC ने लगाया भारी जुर्माना

News Malwa

DNA Exclusive: कौन तोड़ सकता है Sachin Tendulkar के रिकॉर्ड्स? मास्टर ब्लास्टर ने इन बल्लेबाजों पर लगाया दांव

News Malwa

Hardik Pandya को लेकर पूर्व सिलेक्टर ने उगला जहर, टीम में नहीं चुने जाने पर कही ये बात

News Malwa