अजब-गजब

Ind vs Aus: शुभमन गिल ने बाउंसर पर जड़ा धुआंधार छक्का, देखता रह गया गेंदबाज – देखें पूरा Video

[ad_1]

Ind vs Aus: शुभमन गिल ने बाउंसर पर जड़ा धुआंधार छक्का, देखता रह गया गेंदबाज - देखें पूरा Video

Ind Vs Aus 3rd ODI: गिल ने बाउंसर पर जड़ा धुआंधार छक्का, देखता रह गया गेंदबाज – देखें Video

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे (Ind Vs Aus 3rd ODI) केनबेरा में खेला जा रहा है. लगातार दो मुकाबले हारने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने नए खिलाड़ियों को मौका दिया. उन्होंने तीसरे वनडे में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की जगह शुभमन गिल (Shubman Gill) को मौका दिया. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने भी बड़े शॉट्स खेले. शिखर धवन के जल्दी आउट होने के बाद गिल ने शानदार शॉट खेले. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 39 गेंद पर 33 रन की पारी खेली. उन्होंने जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की बाउंसर गेंद पर गजब का छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

6 ओवर में टीम इंडिया 1 विकेट खोकर 29 रन बना चुका था. टीम इंडिया को बड़े शॉट्स की जरूरत थी. क्रीज पर शुभमन गिल खड़े थे और जोस हेजलवुड 7वां ओवर डाल रहे थे. हेजलवुड ने बाउंडर गेंद डाली, तो शुभमन गिल ने पीछे की तरह बल्ला घुमा दिया. ऐसा लग रहा था कि फील्डर कैच कर लेगा. लेकिन शॉट की टाइमिंग इतनी अच्छी थी, कि बॉल सीधे बाहर निकल गई.

देखें Video:

Newsbeep

टीम इंडिया के लिए शुरुआत कुछ खास नहीं रही. शुरुआत में शिखर धवन का विकेट खोने के बाद विराट कोहली और शुभमन गिल ने कुछ देर क्रीज पर बिताया फिर गिल आउट हो गए. विराट कोहली क्रीज पर टिके रहे, लेकिन दूसरी तरफ विकेट गिरते गए.

150 रन पर ही भारत के 5 विकेट गिर गए थे. आखिर में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाला और टीम इंडिया के स्कोर को 302 तक ले गए. हार्दिक पंड्या ने 92 और जडेजा ने 66 रन की पारी खेली.



[ad_2]

Source link

Related posts

सड़क किनारे बाइक पर जा रहा था शख्स, अचानक ऊंट ने मारी ज़ोर की लात, फिर हुआ कुछ ऐसा – देखें मज़ेदार Video

News Malwa

सोनू सूद को मंत्री ने खिलाई ‘दुनिया की सबसे अच्छी वेज बिरयानी’, एक्टर ने कही ये बात

News Malwa

IPL 2021: RCB ने Sachin Baby को खरीदा तो टॉप ट्रेंड करने लगे अर्जुन तेंदुलकर, लोगों ने बनाए ऐसे Memes

News Malwa