खेल

IND vs AUS: दूसरे वनडे में Marcus Stoinis के खेलने पर सस्पेंस, जानिए क्या है वजह

[ad_1]

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) का टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलने पर सस्पेंस है क्योंकि खबरों के मुताबिक 27 नवंबर को खेले गए सीरीज के शुरुआती मैच के दौरान वह चोट के शिकार हो गए हैं. स्टोइनिस अपने 7वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद दर्द से कराहने लगे. वो तुरंत ही मैदान से चले गए और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell ) ने ओवर पूरा किया.

31 साल के इस क्रिकेटर को पेट की बायीं तरफ दर्द हुआ और अब चोट की गंभीरता को जानने के लिए स्कैन कराया जाएगा. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की चोट से ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) और मोइसेस हेनरिक्स (Moises Henriques) 29 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में होने वाले दूसरे वनडे में हो शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Suresh Raina का  Birthday Bash, देखें Maldives में Holiday की तस्वीरें

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि स्टोइनिस कैसे हैं मैंने उसे नहीं देखा है लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हों लेकिन अगर वह ठीक नहीं है तो किसी को उसकी जगह आना होगा और ऐसा कोई जो गेंदबाज हो शायद कैमरन (ग्रीन).’ ग्रीन शेफील्ड शील्ड के दौरान बल्ले और गेंद दोनों में अच्छी फार्म में हैं.
(इनपुट-भाषा) 



[ad_2]

Source link

Related posts

IPL 2021: Chennai की Low Scoring Pitch पर भड़के Ben Stokes

News Malwa

IPL 2021 SRH vs KKR: Playing XI में नहीं दिखे Kane Williamson, ट्विटर पर फैंस ने उठाए सवाल

News Malwa

ICC पर भड़के सुनील गावस्कर, जॉइंट वर्ल्ड चैम्पियन के आईडिए को बताया बकवास

News Malwa