खेल

IND vs AUS: तो क्या David Warner की चोट का फायदा उठाएंगे KL Rahul?

[ad_1]

सिडनी: टीम इंडिया के उपकप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के चोटिल सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए अपनी चोट से उबर नहीं पाएंगे.

ऑस्ट्रेलिया को रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को ग्रोइन की चोट लग गई और वह मैदान से लंगड़ाते हुए बाहर गए.

यह भी पढ़ें- Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ ‘Clean Bowled’, देखें Viral Video

केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा, ‘हमें नहीं पता कि उनकी चोट कितनी गंभीर है. ये अच्छा होगा, अगर वह लंबे समय के लिए चोटिल होते हैं. वो उनके मुख्य बल्लेबाज हैं. किसी के लिए ऐसी दुआ करना अच्छा नहीं है, लेकिन टीम के लिए यह अच्छा होगा. अगर उनकी चोट लंबे समय तक रहती है तो यह हमारी टीम के लिए अच्छा रहेगा.’

वॉर्नर ने दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया और कप्तान एरॉन फिंच के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की. वॉर्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे. उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी.

वह शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी. तभी वह चोटिल हुए थे. मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से कराह रहे थे. ऑस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे. वॉर्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेली और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की.
(इनपुट-आईएएनएस)



[ad_2]

Source link

Related posts

Yuvraj Singh की मुश्किलें बढ़ीं, दलितों पर की थी अभद्र टिप्पणी, मामला दर्ज

News Malwa

IPL 2021: Punjab Kings का ये बॉलर आखिरी ओवर में बन गया हीरो, हार के जबड़े से छीन ली जीत

News Malwa

IND vs AUS: Kuldeep Yadav को Team India में कम मौके दिए जाने पर कप्तान Virat Kohli ने दी सफाई

News Malwa